ब्लैकमेलिंग: रायपुर में एक किसान से तीन लाख की मांग, लड़की के साथ बना अश्लील क्लिपिंग वायरल करने की धमकी, केस दर्ज

ब्लैकमेलिंग
ब्लैकमेलिंग: रायपुर में एक किसान से तीन लाख की मांग

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे खरोरा थाना इलाके में ब्लैकमेलिंग का एक केस सामने आया है। एक किसान को उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी गई है। बदले में तीन लाख रुपए मांगे गए हैं। धमकी से हड़बड़ाया किसान पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत की। फिलहाल पुलिस ब्लैकमेलिंग के इस केस की छानबीन कर धमकी भरे फोन काल करने वाले की तलाश में जुट गई है।

खरोरा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम कनकी निवासी किसान तोमलाल वर्मा(38) के मोबाइल पर छह जून की दोपहर मोबाइल नंबर 8349535928 से कॉल आया। फोन पर किसान को धमकाते हुए शख्स ने कहा कि आपका एक लकडी के साथ अश्लील वीडियो बना है, जो हमारे पास है। तीन लाख रूपये नहीं देने पर यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दूंगा।

जान से मारने की धमकी भी दी

आरोपी ने पैसा नही देने एवं किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस पर किसान ने सात जून की शाम चार बजे तक 50 हजार रूपये देने को कहा। इस धमकी से तोमलाल वर्मा काफी दहशत में है। हालांकि, अब तक ब्लैकमेलर का कोई दूसरा कॉल नहीं आया है। पुलिस ने युवक से पूछताछ के बाद उगाही, धमकी का केस दर्ज करते हुए आरोपित के फोन नंबर को ट्रेस करना शुरू किया है।

ब्लैकमेलिंग गिरोह का काम

पुलिस का दावा है कि जल्द ही ब्लैकमेलिंग करने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस बीच पुलिस ने लोगों को आगाह किया है कि इस नंबर या इस तरह के फोन कॉल आने पर वह फौरन पुलिस को जानकारी दें। पुलिस को शक है कि इस नंबर से और भी लोगों को इस तरह के फोन कॉल आ सकते हैं। यह किसी ब्लैकमेलिंग गिरोह का काम हो सकता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर