एसएमएस-2 के पास तीस फीट की ऊंचाई पर मिली बीएसपी कर्मी की लाश

senior BSP technician
लापता बीएसपी के सीनियर टेक्नीशियन जगतराम उइके की लाश संयंत्र के एसएमएस -2 के पास तीस फीट की ऊंचाई पर मिली

भिलाई। बीते दो दिनों से लापता बीएसपी के सीनियर टेक्नीशियन जगतराम उइके की लाश संयंत्र के एसएमएस -2 के पास तीस फीट की ऊंचाई पर मिली। सीआईएसएफ के जवानों ने लाश खोजकर भट्टी थाना पुलिस को सूचना दी। लाश मिलने की जगह तथा परिस्थिति जन्य साक्ष्‌य के आधार पर पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

पुलिस के मुताबिक जगत राम उइके स्टील मेल्टिंग शाप में सीनियर टेक्नीशियन थे। बीते 19 जुलाई को वह प्रथम पाली ड्यूटी गए थे। बताया जा रहा है कि वह दोपहर आधे समय की छूट्टी लेकर छावनी स्थित अपने घर आए थे। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि मृतक जगतराम उइके अपनी दूसरी शादी की तैयारी कर रहे थे।

यह भी पढ़े:-देश में तीसरी लहर की दस्तक, इन 13 राज्यों में बढ़ने लगे संक्रमण के नए मामलें

इसके लिए उसने कुछ जेवर भी खरीदे थे। 19 जुलाई की शाम चार बजे उनकी कार स्टील मेल्टिंग शाप की पास मिली। तब तक उसका मोबाइल ऑन था। रात 12 बजे उसका मोबाइल स्वीच आफ हो गया। उसके बाद से जगतराम का कुछ पता नहीं चला। 20 जुलाई को जगत के बेटे ने छावनी थाने में गुम इंसान का मामला दर्ज कराया। उसके बाद से पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी।

21 जुलाई को जगतराम उइके की लाश एसएमए -2 के पास 30 फिट की ऊंचाई पर मिली। लाश सीआईएसएफ के जवानों ने खोजकर भट्टी थाना पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि यहां ग्रीसिंग का काम होता है। इस जगह पर बहुत कम लोगों का आना जाना होता है। फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस जांच में जुटी हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर