एक बार फिर फंसे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, क्राइम ब्रांच कर सकती है पूछताछ

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के बंगले पर बुधवार को क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने छापा मारा। क्राइम ब्रांच ने सलमान के बंगले से एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जो पिछले 20 साल से उनके बंगले की देखरेख कर रहा था। यह कोई और नहीं मुंबई (Mumbai) का वांछित अपराधी (wanted criminal) है। जिसकी तलाश पुलिस पिछले 29 साल से कर रही थी।

बताया जाता है कि सलमान खान (Salman Khan) के गोराई स्थित बंगले से शक्ति सिद्धेश्वर राणा नाम के वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। 62 साल के इस शख्स के सलमान खान (Salman Khan) के गोराई स्थित बंगले पर काम करने की सूचना मुंबई पुलिस को मिली थी। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की यूनिट 4 ने मुखबिर की सूचना के आधार पर सलमान खान के बंगले पर छापा मारा।

पुलिस के अनुसार राणा और उसके कुछ साथियों को पुलिस ने 1990 में चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया था। बाद में आरोपी जमानत पर बाहर आ गया और पुलिस को चकमा देकर छुपता रहा।आरोपी के खिलाफ गैरजमानती वारंट भी जारी है।

सलमान खान से हो सकती है पूछताछ

बताया जाता है कि मुंबई की क्राइम ब्रांच ने सलमान खान (Salman Khan) को इसकी जानकारी दिए बिना ही उनके बंगले पर छापा मारा है। आरोपी शक्ति सिद्धेश्वर राणा को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि इस मामले में अब सलमान खान (Salman Khan) से भी पूछताछ की जा सकती है। क्राइम ब्रांच पता लगाने का प्रयास करेगी कि आखिर सलमान खान, आरोपी राणा के संपर्क में कब, कैसे और किसके माध्यम से आए थे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।