मुंबई पहुंचते ही Kangana Ranaut ने दी चुनौती कहा- उद्धव ठाकरे! आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है, याद रखना

बॉलीवुड डेस्क। मुंबई (Mumbai) को ‘पीओके’ (POK) कहने के विवाद के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) बुधवार दोपहर 2:45 बजे मुंबई पहुंचीं। इस दौरान उनके समर्थक और विरोधी आमने-सामने आ गए। उन्हें वीआईपी गेट की बजाय दूसरे गेट से बाहर निकाला गया। वे एयरपोर्ट से सीधे खार स्थित अपने घर पहुंचीं। फिलहाल, एक्ट्रेस की सुरक्षा के लिए उनके घर के बाहर 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

अपनी फिल्मों के लिए मशहूर कंगना (Kangana Ranaut Movies) इन दिनों शिवसेना से उनके विवादों के लिए मशहूर हो रही हैं। घर पहुंचते ही उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, जय महाराष्ट्र। कंगना ने कहा, ‘उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है, तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। तुमने में बहुत बड़ा एहसान किया है। मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मुझे इस बात का एहसास हुआ है। आज मैं आपको एक वादा करती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। अपने देश के लोगों को जगाऊंगी। ठाकरे यह जो क्रूरता और आतंक मेरे साथ हुआ है उसके कुछ मायने हैं। जय हिंद। जय भारत।’

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1303636961131782147?s=20

शरद पवार ने कहा- यह कार्रवाई गैर जरुरी

इस बीच, राकांपा प्रमुख शरद पवार ने इस कार्रवाई को गलत बताया। उन्होंने कहा कि मुंबई में और भी अवैध निर्माण हैं और यह कार्रवाई गैर जरुरी है। यह देखना होगा कि बीएमसी ने यह फैसला क्यों लिया। इस कार्रवाई से कंगना को बोलने का मौका मिला है। भाजपा नेता आशीष शेलार ने इसे बदले की भावना से की गई कार्रवाई करार दिया है।

शिवसेना ने कहा- बदले की भावना से नहीं की कार्रवाई

शिवसेना सांसद संजय राउत (Shivsena Sanjay Raut) ने कहा कि हमने बदले की भावना से कोई कार्रवाई नहीं की है। शिवसेना कभी भी बदले की भावना से कोई कार्रवाई नहीं करती है। कंगना ने मुंबई के बारे में गलत कहा। शिवसेना कभी कटघरे में खड़ी नहीं होती है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।