कोरोना की अब बॉलीवुड में एंट्री, गायिका कनिका कपूर हुईं संक्रमित, लंदन से लौटी थीं, लखनऊ के होटल में पार्टी भी दी थी, आइसोलेशन में रखा गया

मुंबई/लखनऊ। बॉलीवुड की मशूहर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पॉज़िटिव पाईं गई हैं। लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। कुछ ही दिनों पहले वह लंदन से लौटी थीं। उन्होंने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई और शहर के एक बड़े होटल में ठहरीं। वहां उन्होंने डिनर पार्टी भी दी थी।

उल्लेखनीय है कि कनिका कपूर बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम है। उन्होंने बेबी डॉल मैं सोने जैसे मशहूर गाने को अपनी आवाज़ दी है। इसके अलावा सिंगर ने चंद सिंगिंग रियलिटी शो को भी जज किया है।

बता दें भारत सरकार की कोशिश के बीच भी कोरोना वायरस का दायरा फैलता जा रहा है। इसकी रोकथाम को लेकर देश में हर तरह से एहतियात बरता जा रहा है, लेकिन नए मरीजों की संख्या में इजाफा लगातार देखा जा रहा है। अबतक देश में कुल 195 मामले सामने आए हैं, जिनमें 163 भारतीय हैं, जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं।

बॉलीवुड के सितारे भी इस गंभीर बीमारी से बचने की सलाह दे रहे हैं और ऐहतियातन खुद को आइसोलेट कर के रख रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर हाल ही में अपने पती आनंद आहूजा के साथ लंदन से वापस लौटी हैं। उनका कहना है कि लंदन में कोरोना वायरस से बचाव के लिए स्क्रीनिंग के भी पूख्ता इंतजाम नहीं हैं।

बता दें कि हाल ही में लंदन से भारत आईं अभिनेत्री ने भारत में एअरपोर्ट पर हो रही स्क्रीनिंग को देखकर भारतीय अधिकारियों द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि लंदन में अभी भी कोरोना से बचाव के पूरी तरह इंतजाम नहीं हो पाएं हैं। उन्होंने कहा कि भारत लौटते ही उन्हें एक फॉर्म भरने को दिया गया जिसमें उन्हें अपने बीते 25 दिनों का ब्यौरा देने के लिए कहा गया था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।