Monday, January 17, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeक्राइमBreaking : आबकारी विभाग की पांच अलग-अलग जगहों पर छापेमारी, 9 लाख...

Breaking : आबकारी विभाग की पांच अलग-अलग जगहों पर छापेमारी, 9 लाख की शराब जब्त, सभी ठिकानों तक पहुंची टीम

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

रायपुर। राजधानी आबकारी विभाग ने 5 अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर 9 लाख की शराब जब्त की है।जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर की गई छापेमारी में रायपुर के कटोरा तालाब में आरोपी योगेश दास मानिकपुरी को शराब के साथ पकड़ा गया। आरोपी के पास से 8 पेटी रॉयल स्टेग व्हिस्की बरामद हुई।

पूछताछ के बाद आरोपी की निशानदेही पर आशीष जैन गेलेक्सी रेसीडेंसी अमलीडीह रायपुर निवासी को हुंडई इयोन कर में 5 पेटी रॉयल स्टैग व्हिस्की के साथ पकड़ा गया। दो आरोपियों की गिरफ्तारक के बाद एक एक कर मामला खुलता गया। आरोपी आशीष जैन ने देवपुर के एक ठिकाने का पता जताया जहां शराब डंप कर रखी गई थी।

आशीष जैन के बताए पते पर छापेमारी के दौरान देवपुरी साई वाटिका निवासी राजबीर सिंह पंजाबी को महिंद्रा लोगन कार में 10 पेटी रॉयल स्टैग व्हिस्की के साथ पकड़ा गया।

आरोपी के घर की तलाशी पर 30 पेटी रॉयल स्टैग व्हिस्की और 18 पेटी रॉयल चेलेंज व्हिस्की बरामद हुई। वहीं आरोपी राजबीर को सूचना पर भाटापारा निवासी नवीन जैन को हौंडा एक्टिवा में 3 पेटी रॉयल स्टैग व्हिस्की के साथ पकड़ा गया। जिसके बाद आरोपी नवीन जैन को निशानदेही पर रायपुरा निवासी हीरा बजाज को 03 पेटी रॉयल स्टैग व्हिस्की के साथ पकड़ा गया।

पूर दिन चली सिलसिलेवार कार्रवाई कर कुल 5 मामलों में 77 पेटियों में भारी 693 लीटर विदेशी शराब जब्त की गई है। सभी शराब हरियाणा में बनाई गई हैं। आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम 34(2)59(क)36 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है।

इस कार्रवाई में सहायक जिला आबकारी अधिकारी नीलम किरण सिंग,अनिल मित्तल,सुप्रिया तिवारी,आबकारी उप निरीक्षक पंकज कुजूर, मुख्य आरक्षक संतोष दुबे, , पुरषोत्तम साकार,माधोराव,आरक्षक अनुला झाड़े, मुरली सोनी, सिमोंज मिंज शामिल रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular