ब्रेकिंग- विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी के बेटे के साथ बदमाशों की मापीट, हाथ-पैर और सिर पर आई गंभीर चोटें… 2 आरोपी गिरफ्तार

ब्रेकिंग- विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी के बेटे के साथ बदमाशों की मापीट, हाथ-पैर और सिर पर आई गंभीर चोटें... आठ आरोपियों में से 2 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी के के पुत्र अमन मंडावी के साथ बदमाशों ने मारपीट की है। मिली जानकारी के अनुसार मामूली विवाद पर बदमाशों ने उनके बेटे पर हमला कर दिया। अमन मंडावी के हाथ-पौर और सिर में गंभीर चोट आई हैं।

इस मामले में पहले सिविल लाइन थाने में जीरो में मामला दर्ज किया गया। इसके बाद खम्हारडीह थाना में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह 4 बजे के आस-पास लड़की से जुड़े मामले में दोनों पक्षों में बहस हुई। देखते ही देखते बहस विवाद में बदल गया, जिसके बाद इंडियन चिल्ली रेस्टोरेंट के बाहर ही करीबन 8 बदमाशों ने विधायक पुत्र अमन मंडावी जमकर पिटाई कर दी।

अमन मांडवी के सिर और चेहरे पर चोट आई है। पहले इस मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की गई इसके बाद इस मामले को खम्हारडीह थाने को भेजा गया। खम्हारडीह थाने से मिली जानकारी के अनुसार 2 पक्षों के बीच मारपीट का मामला आया है।

करीब दर्जनभर से अधिक बदमाशों ने प्रार्थी अमन मंडावी के साथ मारपीट की है। शिकायत मिलते ही 8 आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 147 और एट्रोसिटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। जिसमें से दो गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर