सीजी ब्रेकिंग: एक करोड़ से अधिक की ब्राउन सुगर और हेरोइन जब्त, 3 गिरफ्तार

सीजी ब्रेकिंग: एक करोड़ से अधिक की ब्राउन सुगर और हेरोइन जब्त, 3 गिरफ्तार

अंबिकापुर/ रायपुर। सरगुजा पुलिस नशे शौदागरों के खिलाफ बड़ी करवाई करते हुए एक करोड़ से अधिक की ब्राउन सुगर और हेरोइन जब्त की है, इस मामले में एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।बताया जा रहा है कि नशे का ये कारोबार बिहार और झारखंड के रास्ते लंबे समय से चल रहा था।

अंबिकापुर की गांधीनगर पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि छत्तीसगढ़ और झारखंड-बिहार के कुछ लोग हेरोईन और बाउन सुगर की तस्करी करते है। पुलिस ने इसी सूचना के आधार पर जाल बिछाया तो रसेल एक्का के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने रसेल पर नजर रखना शुरू किया। इसी दौरान ये जानकारी मिली की रसेल शिवधारी कॉलोनी प्रतापपुर नाका के पास ब्राउन सुगर और हिरोईन की खेप का इंतजार कर रहा है।

सूचना के मुताबिक रसेल को माल डिलिवर करने के लिए मृत्युंजय गुप्ता और गीता सोनी पहुंचे ​थे। जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। रसेल नमनाकला का रहने वाला है, जबकि मृत्युंजय गढ़वा और गीता सोनी बिहार के रोहतास की रहने वाली है। तीनो के पास के 625 ग्राम ब्राउन सुगर और 110 ग्राम हिरोईन मिली है।

पुलिस के अनुसार आरोपी गीता सोनी (48) से 500 ग्राम ब्राउन शुगर और 110 ग्राम हेरोइन जप्त किया गया तो दूसरे आरोपी मृत्युंजय गुप्ता (52) से 105 ग्राम ब्राउन शुगर और रसेल एक्का (23) से 20 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया है। इस प्रकार कुल मिलाकर 625 ग्राम ब्राउन शुगर और 110 ग्राम हेरोइन बरमद की गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर