Friday, October 22, 2021
HomeTRP Newsट्विटर को चुनौती-राहुल गांधी का अकाउंट लॉक होने के बाद कांग्रेस के...

ट्विटर को चुनौती-राहुल गांधी का अकाउंट लॉक होने के बाद कांग्रेस के हैंडल पर भी रेप पीड़िता के परिवार की फोटो

नई दिल्ली। राहुल गांधी के बाद कांग्रेस पार्टी ने भी रेप पीड़िता की पहचान उजागर करते हुए रविवार को ट्विटर इंडिया को इसका अकाउंट लॉक करने की चुनौती दी।

बता दें कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का अकाउंट लॉक किए जाने के बाद कांग्रेस ने यह चुनौती दी है। माना जा रहा है कि दिल्ली में 9 साल की एक बच्ची से रेप और हत्या की घटना में पीड़िता की पहचान उजागर करने की वजह से उनपर यह कार्रवाई की गई है।

विपक्षी पार्टी ने #मैं_भी_Rahul हैशटैग के साथ ट्वीट किया, ‘ट्विटर इंडया हमारा भी अकाउंट लॉक कर दो। हम आपको चुनौती देते हैं। न्याय के लिए लड़ने और सच को उजागर करने से हमें कुछ नहीं रोक सकता है।’ कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर विवादित तस्वीर को शेयर किया है, जिसकी वजह से राहुल गांधी के हैंडल को लॉक किया गया है।

आपको याद दिला दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर हैंडल शनिवार को अस्थायी रूप से लॉक कर दिया गया था। कांग्रेस पार्टी ने पहले कहा था कि राहुल गांधी के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है, लेकिन ट्विटर की ओर से इनकार किए जाने के बाद पार्टी ने कहा कि अकाउंट को लॉक किया गया है।

मोदी सरकार पर लगाया ट्विटर को डराने का आरोप

राहुल गांधी का अकाउंट लॉक किए जाने को लेकर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार के दबाव में ऐसा किया गया है। पार्टी नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया,’मोदी सरकार दलित की बेटी को न्याय देने की बजाय, हमदर्दी व न्याय मांगने वाली बुलंद आवाज को दबाने का षडयंत्र कर रही है। मोदी जी, ट्विटर को डरा कर, राहुल गांधी का अकाउंट बंद करा कर भी बेटी से न्याय की आवाज नहीं दबा पाएंगे। ट्विटर को दबाएं या FIR दर्ज कराएं, न्याय देना होगा।’

पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मोदी सरकार ने अपनी पालतू दमनकारी पुलिस से ट्विटर को डराया-धमकाया और राहुल गांधी जी के ट्वीट को डिलीट करवाया, अकाउंट को ब्लॉक करवाया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम और वॉट्सएप पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 11613/ 68



R.O :- 11596/ 62







Most Popular

Recent Comments