सीएम भूपेश बघेल असम में करेंगे मैराथन चुनाव प्रचार… लगातार 3 दिन 9 से अधिक चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित…

भूपेश बघेल
भूपेश बघेल

टीआरपी डेस्क। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक बार फिर असम में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। असम चुनाव की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 14 मार्च से लेकर 16 मार्च तक लगातार तीन दिन असम के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में धुंआधार प्रचार करेंगे।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं असम प्रभारी के साथ ही स्क्रीनिंग कमेटी में सदस्य के तौर पर विकास उपाध्याय का कहना है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से चर्चा की थी और असम चुनाव की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री द्वारा तीन दिवसीय चुनाव प्रचार का कार्यक्रम तय हो गया है। जो 14 से 16 मार्च तक असम के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में सभा लेकर कांग्रेस गठबंधन के पक्ष में प्रचार करेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 14 मार्च को पहला दिन डिब्रुगढ़ पहुँचकर जिले के चैबा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी अजोय फुकन के पक्ष में बोरगुरई में और अतुवा मुण्डा के पक्ष में राजगढ़ एवं प्रांजल घटवार के लिए सेपोन पहुँचकर चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं 15 मार्च को लखीन चन्द चेटिया के पक्ष में ढोल्ला (सैखोवा) में सभा को संबोधित करेंगे।

इसी दिन देवव्रत सैंकिया के पक्ष में मैकीपोरे जाकर नेता प्रतीपक्ष के उपलब्धियों के साथ कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करेंगे। इसी तरह राजकुमार नीलनेत्र के लिए डिब्रुगढ़ में जनसंपर्क कर विशाल रैली के साथ कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाएँगे।

विकास उपाध्याय ने बताया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 16 मार्च को भी कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में दिनभर विभिन्न कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे। इस दिन वे प्रणती फुकन के पक्ष में प्रचार करने नहरकटिया में जनसभा को संबोधित कर जनसंपर्क करेंगे।

इसके साथ ही ध्रुवा गोगई के लिए भी दुलियाजन डेली मार्केट में आयोजित विभिन्न जनसंपर्क एवं चुनावी सभा को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मत देने की अपील असम की जनता से करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…