Thursday, January 27, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesबैलेंस बनाने में सफल हुए कलेक्टर सौरभ कुमार, आदर्श गौठान छतौना पहुँचे...

बैलेंस बनाने में सफल हुए कलेक्टर सौरभ कुमार, आदर्श गौठान छतौना पहुँचे जिलाधीश ने जमकर लिया हरेली पर्व का आनंद

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

रायपुर/आरंग। हरेली पर्व के अवसर पर आज रायपुर जिले के गौठानों में कृषि उपकरणों की पूजा की गई तथा पारंपरिक खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस अवसर पर आरंग विकासखंड के आदर्श गौठान छतौना में कलेक्टर सौरभ कुमार पहुंचे।

ग्रामीणों के आग्रह पर कलेक्टर ने गेड़ी का भी आनंद लिया। इस दौरान कलेक्टर ने गेंडी में संतुलन बनाकर लोगों को हैरत में डाल दिया। बता दें कि गेंडी पर संतुलन बनाने के लिए प्रे​क्टिस की जरूरत पड़ती है और कलेक्टर पहले ही प्रयास में इसमें सफल रहे।

सौरभ कुमार ने हरेली पूजा में शामिल होकर किसानों की समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की और गौठान में चलाई जा रही विविध गतिविधियों का अवलोकन किया। उन्होंने ग्रामीणों एवं हितग्राहियों से बात कर उनका हालचाल पूछा और कहा कि यदि कोई समस्या हो तो बताएं। उन्होंने ग्रामीणों से विभिन्न विभागों व्दारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए भी प्रेरित किया।

जिले के गौठानों में आज स्थानीय परंपरा अनुसार विविध प्रकार के खेल एवं व्यंजन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। गोठानों में आज गोबर खरीदी का कार्य भी संपन्न हुआ।

कार्यक्रम में छतौना सरपंच सरोजनी दिवाकर जांगड़े सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि व बड़ी संख्या में ग्रामीण जन एवं अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम और वॉट्सएप पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular