अस्पताल जाने की बजाए सड़कों पर घूम रहा था कोरोना संक्रमित, जिला प्रशासन करवाई FIR दर्ज

रायपुर। राजधानी रायपुर में कोरोना पेशेंट के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।संक्रमित की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी प्रशासन को गलत जानकारी देकर अस्पताल जाने से बच रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ अब पुलिसिया कार्रवाई कर उनकी तलाश की जा रही है।

राजधानी के डीडी नगर इलाके में ऐसे ही संक्रमित लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इन लोगों पर आरोप है कि इन्होंने प्रशासन को गुमराह किया और छुपते रहे। दूसरों को भी संक्रमित करने का जोखिम पैदा किया। इन संक्रमितों की तलाश जारी है।

घूम रहे है संक्रमित

नगर निगम के जोन पांच के कर्मचारी संजय कुमार बघेल ने लापरवाही करने वालों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। इनमें आशीष शर्मा और ओंकार देवांगन नाम के लोगों के खिलाफ कार्रवाई हुई है। दोनों को नगर निगम की तरफ से कहा गया कि निरंतर संक्रमितों से संपर्क कर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होने कहा गया लेकिन इन्होंने अपना पता छिपाकर मोबाइल फोन पर झूठी जानकारी देकर गुमराह किया। आशीष तो मनमानी करते हुए दुर्ग तक चला गया था। ओंकार देवांगन को भी जब टीम लेने पहुंची तो वह घर पर नहीं मिला। अब इनकी तलाश और परिवार के लोगों से संपर्क करके की जा रही है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Leave a Reply