केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी हुए कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari Corona Positive) भी अब कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। केंद्रीय मंत्री गडकरी ने यह जानकारी स्वयं ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा, ”कल मैं कमजोर महसूस कर रहा था और अपने डॉक्टर से परामर्श लिया। चेक अप के दौरान COVID 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।”

उन्होंने कहा कि मैं सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं से ठीक हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। गडकरी ने कहा कि मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि जो मेरे संपर्क में आए हैं वे सावधान रहें और प्रोटोकॉल का पालन करें। सुरक्षित रहें।

बता दें कि मोदी सरकार में सिर्फ नितिन गडकरी ही नहीं हैं जो कोरोना की गिरफ्त (Nitin Gadkari Corona Positive) में आ गए हैं। कई और मंत्री भी हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित हैं या हो चुके हैं। इनमें अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान, गजेंद्र सिंह शेखावत, श्रीपद नाइक और सुरेश अंगड़ी समेत कई दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Leave a Reply