Monday, January 17, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeअंतरराष्ट्रीयटीम इंडिया का कानपुर में भक्तिमय स्वागत, रामधुन और भगवा गमछे के...

टीम इंडिया का कानपुर में भक्तिमय स्वागत, रामधुन और भगवा गमछे के साथ होटल में वेलकम

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

कानपुर : न्‍यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम 2 मैचों के टेस्ट सीरीज में अपनी विजय पताका लहराने को तैयार है। इस टेस्ट सीरीज की शुरुआत 25 नवम्बर को होने जा रही है। इसके लिए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी कानपुर पहुँच चुके हैं। कानपुर पहुँची भारतीय टीम के स्वागत पर भक्ति का असर नज़र आया। होटल में सभी भारतीय खिलाड़ियों का स्वागत भगवा गमछे से किया गया। इस दौरान होटल के साउंच सिस्टम में राम धुन भी बजती रही। इस तरह से खिलाड़ियों का स्‍वागत देश में पहली बार देखने को मिला है।

लोगों का ऐसा मानना है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भगवा के प्रति प्रेम के कारण ही होटल प्रबंधन के द्वारा खिलाड़ियों के स्वागत इस अंदाज़ में किया गया। हालांकि अब तक इस पर होटल प्रबंधन की ओर से कोई व्यक्तव्य नहीं आया है। कोविड 19 के नियमों के तहत किसी भी खिलाड़ी को छूना या उनके पास जाना वर्जित है। इस लिए होटल प्रबंधन ने होटल के एंट्री गेट पर भगवा गमछे रख दिए थे। इसे खिलाड़ी खुद ही उठाकर अपने गले में डालकर होटल में प्रवेश करते नज़र आए। इस दौरान होटल के अंदर रामधुन गुंजती रही।

आरती भी उतारी गयी

भारतीय टीम के कानपुर में होटल पहुँचने पर भगवा गमछे से स्वागत के पहले स्वागत में आरती भी उतारी गयी। इस दौरान प्रवेश मार्ग की सजावट भी काफी भक्तिमयी रही। प्रवेश मार्ग को घण्टियों की आकृति से सजाया गया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular