सोनू सूद से फैंस ने मांगी मदद, ऐक्टर ने खुद बात कर लिया उनका कॉन्टेक्ट नंबर

नई दिल्ली। पूरा विश्व कोरोना वायरस से जूझ रहा हैं। वायरस से निपटने के लिए सभी अलग-अलग कोशिशों में लगे है। कई कोरोना से जंग में दुसरो की भी मदद कर रहे है। ऐसे ही बॉलीवुड ऐक्टर सोनू सूद कोरोना के इस काल में मजदूरों का भला करने में लगे हुए हैं। सोनू सूद ने बस चलाकर मजदूरों को उनके घर, उनके गांव पहुंचाने का बीड़ा उठाया है और वे लोगों को उनके घर पहुंचा भी रहे हैं। तमाम जरूरतमंद लोग सोशल मीडिया के जरिए सोनू से घर जाने के लिए मदद मांग रहे हैं, जिसके बदले ऐक्टर खुद उन्हें जवाब देकर उनका कॉन्टेक्ट नंबर ले रहे है, जिससे मदद की जा सके।

बता दें कि सोनू सूद के इस नेक काम की तारीफ सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। तमाम यूजर्स ने ट्विटर पर सोनू सूद की सराहना करते हुए उन्हें मजदूरों की मदद करने के लिए दुआएं दी थीं। इसके साथ ही एक्टर्स रवि किशन और स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट कर सोनू को बधाई दी और उनके दयालु स्वाभाव की तारीफ की।

सोनू सूद ने कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरुकता फैलाने के साथ-साथ अपना मुंबई के जुहू स्थित होटल मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर्स को दे दिया था। इसके अलावा उन्होंने गरीबों के लिए दान करने के साथ मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम भी किया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।