थप्पड़ मारने और गाली देने के आरोप में एक्टर महेश मांजरेकर पर FIR दर्ज

मुंबई। बॉलीवुड से एक बड़ी खबर आ रही है। अभिनेता महेश मांजरेकर पर पुणे के एक पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कर ली गई है। महेश मांजरेकर पर आरोप है कि उन्होंने एक शख्स को थप्पड़ मारा है और साथ में गालियां भी दी हैं। घटना 15 जनवरी के दिन की बताई जा रही है जब एक कार एक्सीडेंट के बाद महेश मांजरेकर द्वारा कथित तौर पर एक आदमी को थप्पड़ मार दिया गया। पुणे के यावत पुलिस स्टेशन में गैर संज्ञेय अपराध के लिए महेश मांजरेकर पर FIR दर्ज कर ली गई है।

फिल्मों में निगेटिव रोल के लिए जाने जाते हैं

एक्टर महेश मांजरेकर बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। उन्हें बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक माना जाता है। उन्होंने एक्टिंग, डायरेक्शन, राइटिंग से लेकर प्रोडक्शन तक में काम किया है। महेश अपनी फिल्मों में निगेटिव रोल के लिए जाने जाते हैं। वे पहली बार दूरदर्शन की मराठी सीरीज क्षितिज में नजर आए थे।इसमें उन्होंने एक कुष्ठ रोगी का रोल निभाया था।

भ्रष्ट पुलिसवाले का किरदार लोगों ने बहुत पसंद किया था

सलमान खान की चर्चित फिल्मों में से एक दबंग में महेश मांजरेकर ने एक भ्रष्ट पुलिसवाले का किरदार निभाया था। जिसे बहुत लोगों द्वारा पसंद किया गया था। उनकी बेटी सई मांजरेकर ने भी सलमान खान की फिल्म दबंग-3 से अपना डेब्यू किया था। विशेष बात ये है कि इस फिल्म में भी संजय मांजरेकर ने एक रोल निभाया था। इस फिल्म में महेश मांजरेकर सोनाक्षी के पिता बने थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…