बिस्किट चखने के लिए ये कंपनी देगी 40 लाख रुपए सालाना सैलरी, इस जॉब के लिए आप भी करें ट्राई

नई दिल्ली। स्कॉटलैंड की बिस्किट निर्माता कंपनी Border Biscuits एक ऐसा जॉब ऑफर कर रही है, जो हर कोई पाना चाहेगा। इस नौकरी में आपको बिस्किट चखने के लिए सालाना 40 हजार पाउंड (करीब 40 लाख रुपए) मिलेंगे। बॉर्डर बिस्किट्स को मास्टर बिस्किटर की तलाश है और कंपनी ने इसके लिए आवेदन मांग हैं।

इंडिपेंडेंट वेबसाइट के मुताबिक, बॉर्डर बिस्किट्स कंपनी अपने मास्टर बिस्किटर को बिस्किट चखने के लिए सालाना 40 लाख रुपए का पैकेज देगी। इसके अलावा साल में 35 दिनों की छुट्टिया भी मिलेंगी। बिस्किट तो रोज फ्री में खाने को मिलेंगे ही।

मास्टर बिस्किटर में होना चाहिए ये काबिलियत

कंपनी के अनुसार, आवेदक को स्वाद और बिस्किट निर्माण की गहरी समझ होने के साथ ही नेतृत्व और संवाद कौशल में माहिर होना चाहिए। ग्राहकों से बेहतर संबंध कायम करने के दिलचस्प उपाय सुझाने वाले कैंडिडेट्स को प्राथमिकता दी जाएगी।

बॉर्डर बिस्किट्स के प्रबंध निदेशक पॉल पार्किंस ने कहा, ग्रेट ब्रिटेन की बिस्किट इंडस्ट्री में दिलचस्पी रखने वालों के लिए यह सुनहरा मौका है। हम अपने इस मास्टर बिस्किटर के ज्ञान का लाभ लेकर ऐसे बिस्किट्स बनाना चाहते हैं जो हर किसी की पसंद बन जाए। हम देशभर के लोगों को आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं और कुछ अच्छे प्रतिभागियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

बॉर्डर बिस्किट्स की ब्रांड हेड सूजी कारलॉ ने कहा, कंपनी ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ स्वाद और गुणवत्ता के बिस्किट्स परोसने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें अपने इसी काम के लिए मास्टर बिस्किटर की तलाश है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Leave a Reply