शूटिंग के दौरान गुरु रंधावा की नाक से निकला खून फैंस ने कहा-”अपनी जिंदगी से खिलवाड़ मत कीजिए”

बॉलीवुड डेस्क। हाल ही में सिंगर और एक्टर गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद से उनके फैंस काफी टेंशन में आ चुके हैं। दरअसल जिस तस्वीर को गुरु ने शेयर किया है। उसमे उनकी नाक से खून निकलता हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रही है।

आपको बता दें, गुरु रंधावा की यह तस्वीर कश्मीर में शूटिंग के दौरान की है। जिस समय वहां का टेम्परेचर माइनस 9 डिग्री सेल्सियस था। ज्यादा ठंड़ होने के कारण गुरु की नाक से खून बहने लगा।

गुरु ने सोशल मीडिया पर पिक्चर शेयर करते हुए लिखा- “9 डिग्री में शूट करना कितना मुश्किल है लेकिन हार्ड वर्क ही आगे बढ़ने का एक मात्र तरीका है। हमने कश्मीर में एक ग्रेट शूट किया है। जल्द ही देखें टीसीरीज पर..”

फैंस ने दी सलाह- ऐसी जगह शूट ही मत करिए

इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही फैंस की चिंता बढ़ गई। जिस पर एक फैन ने गुरु रंधावा को सलाह दी कि आप ऐसी जगह शूट ही मत करिए। आप हार्ड वर्किंग हैं लेकिन अपनी जिंदगी से खिलवाड़ मत कीजिए।

वहीं कुछ यूजर्स ने उनकी तस्वीर देख चिंता भी जताई तो कुछ ने उनकी मेहनत की दाद दी है। एक यूजर ने लिखा- ये क्या हो गया ? तो दूसरे यूजर ने लिखा- वाहेगुरु मेहर करें। एक ने लिखा- अपना ख्याल रखें भाई। वहीं एक और यूजर ने लिखा- बहुत सारा प्यार…आप पर गर्व है। दूसरे यूजर ने लिखा- आप बहुत मेहनत करते हैं। एक यूजर ने उन्हें प्रोत्साहित करते हुए लिखा- मेहनत रंग लाती है। यह एक सुपरहिट होगा…ऑल द बेस्ट

मृणाल ठाकुर के साथ शूटिंग में व्यस्त

इन दिनों गुरु रंधावा कश्मीर में अपने जिस नए म्यूजिक वीडियो प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं। उसमें उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी।

गुरु ने हाल ही में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ कश्मीर से अपनी फोटोज और वीड‍ियोज भी शेयर की थी। उन्होंने यहां मृणाल के साथ ‘अभी ना छोड़ो मुझे’ शूट किया था। यह म्यूज‍िक वीड‍ियो कश्मीर के गुलमर्ग में शूट किया गया था। मृणाल ने भी गुरु रंधावा के साथ कई फोटोज और वीड‍ियो शेयर किए हैं। दोनों बर्फ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…