रायपुर पुलिस की मानवता: कुएं में गिरी महिला की बचाई जान, रस्सी के सहारे खुद गहराई में उतरकर निकाला बाहर

रायपुर पुलिस
रायपुर पुलिस की मानवता: कुएं में गिरी महिला की बचाई जान

रायपुर। छत्तीसगढ़ में रायपुर के उरला में एक महिला को कुएं से सुरक्षित बाहर निकालकर पुलिस ने मानवता की मिशाल पेश की है। बताया जाता है कि 150 फीट गहरे कुएं में गिरी महिला को मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षित बाहर निकाला और फिर अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि लगभग 150 फीट गहरे कुएं में गिरी महिला का हाथ पैर हिल रहा था। महिला अपने होश में थी। कुएं में पानी कम था तो तत्काल आसपास के लोगों से रस्सी की व्यवस्था की। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों में आरक्षक छत्रमणी यादव एवं चालक तामेश्वर साहू रस्‍सी के सहारे कुएं में उतर गए। इसके बाद उन्होंने महिला को स्ट्रेचर पर लिटाकर रस्सी के सहारे बाहर निकाला।

रायपुर पुलिस के इस मानवता की खूब प्रशंसा भी हो रही है। बताया जा रहा है कि महिला लगभग 150 फ़ीट गहरे कुएं में कूद गई थी, जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही उरला थाना पुलिस की टीम द्वारा रेस्क्यू ऑपेरशन चलाकर महिला को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

उरला थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि उपचार के बाद महिला का बयान दर्ज किया जाएगा, जिसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि आखिर महिला कुएं में किस कारण से कूदी थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर