टेस्ट चैंपियनशिप: इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले अगर कोई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित निकला तो टीम से बाहर, BCCI ने दिए सख्त निर्देश

कोरोना संक्रमित
इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले अगर कोई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित निकला तो टीम से बाहर

टीआरपी स्पोर्ट्स डेस्क। बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 के बाकी मैच रद्द होने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों को सख्त निर्देश जारी किए हैं। बीसीसीआई ने कहा कि अगर इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले कोई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आता है, तो उसे इंग्लैंड नहीं ले जाया जाएगा यानी टीम से बाहर कर दिया जाएगा।

टीम के फिजियो योगेश परमार ने बताया कि 19 मई से टीम इंडिया मुंबई के बायो-बबल में एंट्री कर सकती है। हालांकि इसके बाद भी टीम को इंग्लैंड पहुंचने के बाद दस दिन तक क्वारंटीन रहना होगा। बायो-बबल में एंट्री करने के बाद ही टीम, सपोर्ट स्टाफ और परिवार के लोगों का सबसे पहले कोरोना टेस्ट होगा।

किसी खिलाड़ी के लिए अलग से चार्टर्ड विमान नहीं

बीसीसीआई के अधिकारी ने बताया कि खिलाड़ियों को पहले ही निर्देश दिए जा चुके हैं। खिलाड़ियों को बता दिया गया है कि अगर मुंबई आने के बाद कोई कोरोना पॉजिटिव निकलता है तो खिलाड़ी के लिए अलग से चार्टर्ड विमान की सुविधा नहीं होगी। मुंबई से इंग्लैंड जाने से पहले खिलाड़ियों को दो कोरोना निगेटिव रिपोर्ट साथ लानी होगी।

कोविशील्ड लगाने के ही दिए गए निर्देश

बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को केवल कोविशील्ड की पहली डोज लेने को ही कहा है। वैक्सीन की दूसरी डोज के लिए इंग्लैंड से संपर्क साधा जा रहा है। बता दें कि विराट कोहली, ईशांत शर्मा, चेतेश्वर पुजारा और उमेश यादव पहले ही कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ले चुके हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर