Monday, January 17, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP Newsयूपी में गौशाला चलाने वाले मोटे हो रहे और गौमाता दुबली, महोबा...

यूपी में गौशाला चलाने वाले मोटे हो रहे और गौमाता दुबली, महोबा में सीएम भूपेश बघेल ने योगी-मोदी पर साधा निशाना

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

महोबा। महोबा के छत्रसाल स्टेडियम में कांग्रेस की प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि यूपी में गौशाला चलाने वाले मोटे हो रहे हैं और गौमाता दुबली हो रही है। बघेल ने कहा, “छत्तीसगढ़ में भी गोवंश घूमते थे,लेकिन हमने गोधन न्याय योजना से दो रुपए किलो गोबर खरीदना शुरू किया, जिससे वर्मी कंपोस्ट खाद बनाते हैं। बिजली भी बना रहे हैं, अब गोबर से पेंट भी बनाएंगे।” सीएम ने कहा कि जो काम छत्तीसगढ़ में हो रहा वह काम यूपी में भी होना चाहिए।

यूपी के सीएम और पीएम पर कसा तंज

बघेल ने कहा कि यूपी के एक वीडियो और फोटो की बड़ी चर्चा है। वीडियो में प्रधानमंत्री गाड़ी में बैठकर जा रहे और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पैदल जा रहे हैं, मोदी जी को डर है कि गाड़ी में बैठा लेंगे तो कब्जा न कर लें।

बघेल यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा, इसके बाद एक फोटो में मोदी जी योगी के कंधे पर हाथ रखे हैं यह परंपरा के खिलाफ है, यह संत महात्माओं का अपमान है। उन्होंने कहा कि संत-महात्माओं के चरणों में बैठकर राजा महाराज उनसे ज्ञान लिया करते थे, लेकिन आज उनके कंधे पर हाथ रखा जा रहा है, ये संत महात्माओं का अपमान है। विरोधी दल के नेता संत महात्मा से ऊपर उठ गए हैं, ये हमारी भारतीय परंपरा का अपमान है।

इस सभा में प्रियंका गांधी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी, झांसी के पूर्व सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य, अल्पसंख्यक सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी, पूर्व कबीना मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करिश्मा ठाकुर, प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया सुल्तान, पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी, राकेश सचान, आलोक चतुर्वेदी, बृजेंद्र व्यास, पूर्व विधायक जगदीश नारायण शर्मा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष तुलसीदास लोधी समेत विभिन्न जिलों के कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular