इस शहर के आसमान में दिखा ‘ Iron Man ‘, पहली बार ऐसा देख लोग डरे

टीआरपी डेस्क। लोगों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब ग्रेटर नोएडा के भट्टा-पारसौल गांव में शनिवार को आसमान में एलियन जैसी दिखने वाली आकृति उड़ती हुई दिखाई दी। कुछ देर बाद ही वह जमीन पर आ गिरा। उसे देखने के लिए मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोग तमाम तरह की चर्चाएं करने लगे। पुलिस भी घंटों उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। बाद में पता चला कि आयरन मैन ( Iron Man ) की आकृति में वह एक गुब्बारा है, तब जाकर लोगों का डर खत्‍म हुआ।

जानकारी के अनुसार, भट्टा-पारसौल गांव के पास आसमान में अचानक Iron Man की तरह एक आकृति उड़ती हुई दिखाई दी। उसे देखने वालों की भीड़ जमा हो गई। लोगों का कहना है कि यह आकृति काफी देर तक आसमान में उड़ती रही। उसके बाद जमीन पर आ गिरी और झाड़ियों में फंस गई। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस भी काफी देर तक उसके पास नहीं जा पाई। दनकौर कोतवाली प्रभारी का कहना है कि वह एलियन या रोबोट नहीं था। Iron Man की शक्ल का बनाया गया गुब्बारा था जो उड़ता हुआ आसमान में दिखाई दिया और बाद में जमीन पर आ गिरा।

झाड़ियों में फंसा Iron Man, सिर हिलता रहा

पुलिस का कहना है कि जमीन पर गिरने के बाद यह गुब्‍बारा झाड़ियों में फंस कर खड़ा हो गया था। उसका सिर हिल रहा था। इस वजह से डरे लोग उसे एलियन मानकर उसके पास नहीं जा रहे थे। पुलिसकर्मी भी बहुत देर तक उसके पास जाने में हिचकिचाते रहे। नोएडा पुलिस ने इस संबंध में ट्विटर पर Iron Man गुब्‍बारे की फोटो के साथ सफाई भी दी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Leave a Reply