मुख्यमंत्री निवास में 24 जुलाई को लगेगी जन चौपाल, सीएम से होगी भेंट-मुलाकात

रायपुर। मुख्यमंत्री निवास ( Chief minister’s residence ) में 24 जुलाई को ‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ( CM Bhupesh Baghel ) के घर के दरवाजे आगंतुकों के लिए खुले रहेंगे, जहां वे जनसमस्याओं, सुझावों, जनहितकारी योजनाओं के फीडबैक से अवगत होंगे। इस दौरान आम लोगों और संस्थाओं के प्रतिनिधियों से मुख्यमंत्री का भेंट-मुलाकात का दौर चलेगा।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) के मुखिया भूपेश बघेल ने प्रदेश की जनता को एक बड़ी सौगात दी है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश गरीबों का हाल जानने के लिए ‘जनचौपाल भेंट मुलाकात वेबसाइट लांच किया है। इस वेबसाइट के जरिए सीएम लोगों से मुलाकात करेंगे और आम लोगों की समस्याओं का समाधान भी करेंगे।

इसी के साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जन चौपाल के वेबसाइट की शुरूआत की है। वेबसाइट  www.janchaupal.cg.nic.in को जन चौपाल के आयोजन के लिये विशेष रूप से तैयार किया गया है। इस वेबसाइट में जाकर आप अपना संदेश बहुत आसानी से मुख्यमंत्री तक पहुंचा सकते हैं। इस वेबसाइट पर स्वयं सीएम भुपेश बघेल नजर रखेंगे। ताकि जनता और मुख्यमंत्री के बीच सीधे संवाद हो सके।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें