Kangana Vs BMC – ऑफिस तोड़ने के बीएमसी ने कंगना की हाउसिंग सोसाइटी को थमाया नोटिस

बॉलीवुड डेस्क। Kangana Vs BMC कंगना रणौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। 9 सितंबर को बीएमसी (BMC) ने उनके पाली हिल स्थित ऑफिस में अवैध निर्माण बताते हुए तोड़फोड़ की थी। तो अब बीएमसी ने उनकी हाउसिंग सोसाइटी (चेतक) को नोटिस जारी किया है। इसी के साथ ही बीएमसी ने सोसाइटी के सदस्यों समेत अन्य जानकारियां भी मांगी हैं।

चेतक सोसाइटी एक सहकारी समिति है। बीएमसी ने सोसाइटी से पिछले तीन साल में हुई मीटिंग और उनके अकाउंट की विस्तृत लिस्ट मांगी है। बीएमसी ने कंगना की सोसाइटी से ये पांच जानकारियां मांगी हैं।

  • सोसाइटी के मुख्य सदस्य और साझेदार कौन-कौन हैं
  • तीन साल में सोसाइटी की कितनी मीटिंग हुई, उनके बैंक खातों की भी जानकारी
  • रेल हाउस और बंगलों के आवंटन की लिस्ट
  • एग्रीमेंट समेत दूसरे कागजात की जानकारी
  • चुनाव प्रक्रिया के साथ सदस्यों की ट्रांसफर लिस्ट

Kangana Ranaut ने बीएमसी से की दो करोड़ मुआवजे की मांग

33 साल की कंगना (kangna ranaut age) के ऑफिस में तोड़फोड़ के बाद उन्होंने इस कार्रवाई को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay high court) में चुनौती दी थी। अब संशोधित पिटीशन लगाकर अभिनेत्री कहा कि उनके ऑफिस में हुए नुकसान की भरपाई के लिए बीएमसी (BMC) उन्हें दो करोड़ का मुआवजा दे। मामले की अगली सुनवाई 22 सितंबर के लिए निर्धारित की गई है।

10 दिन के लिए होम क्वारंटीन हैं कंगना

कंगना रणौत (Kangana Ranaut) मनाली में अपने घर पहुंचने के बाद 10 दिन के लिए होम क्वारंटीन (Home quarantine) हैं। शिवसेना को लेकर कंगना का गुस्सा अभी भी थमता नहीं दिख रहा है। सोशल मीडिया पर कंगना ने शिवसेना को चेतावनी भरे अंदाज में कहा कि ‘औरत की कोमलता और दया को अक्सर उसकी कमजोरी समझा जाता है, लेकिन किसी को इस हद तक न ले जाया जाए जहां उसके पास खोने को कुछ न हो। ऐसे लोग बहुत खतरनाक और जानलेवा हो जाते हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Leave a Reply