नीतीश सरकार में मंत्री कपिलदेव कामत की कोरोना से मौत, पटना एम्स में चल रहा था इलाज

पटना। बिहार के मधुबनी जिले के बाबूबरही के जदयू विधायक बिहार सरकार में मंत्री कपिलदेव कामत का निधन हो गया ( Kapil Dev Kamat Death from corona ) । वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे और पिछले कुछ दिनों से पटना एम्स ( AIIMS, Patna ) में भर्ती थे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कपिलदेव कामत के निधन पर शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि कपिलदेव कामत जमीन से जुड़े राजनेता थे।

कपिलदेव कामत कोरोना संक्रमित थे और पहले से ही वो किडनी की बीमारी से ग्रस्त थे। हालत अधिक बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

कपिलदेव कामत ( Kapil Dev Kamat ) मधुबनी के बाबूबरही से विधायक थे। तबियत खराब होने की वजह से जेडीयू ने इस बार उनकी बहू मीना कामत को टिकट दिया है। कपिलदेव कामत को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Chief Minister Nitish Kumar ) का काफी करीबी माना जाता है।

पिछले कई दिनों से किडनी की बीमारी की वजह से अस्पताल में उनकी डायलिसिस हो रही थी और ब्लड प्रेशर कम होने की वजह से वेंटिलेटर पर रखा गया था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

One thought on “नीतीश सरकार में मंत्री कपिलदेव कामत की कोरोना से मौत, पटना एम्स में चल रहा था इलाज

Leave a Reply