Chhattisgarh Lockdown: छत्तीसगढ़ में 24 मई तक के लिए बढ़ा लॉकडाउन, जिले के होटल व रेस्टोरेंट में सुबह 6 बजे से रात के 9 बजे तक रहेगी होम डिलेवरी की सुविधा

BIG BREAKING: छूट में इजाफे के साथ रायपुर 31 मई तक रहेगा लॉक, जानिए किसे कितने घंटों की मिली रियायत
BIG BREAKING: छूट में इजाफे के साथ रायपुर 31 मई तक रहेगा लॉक, जानिए किसे कितने घंटों की मिली रियायत

टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। अब यह जिला 24 मई तक के लिए लॉक रहेगा। कलेक्टर सरांश मित्तर ने जारी आदेश में कहा है कि 24 मई की रात 12 बजे तक संपर्ण जिला कंटेनमेंट जोन रहेगा। इस बार लॉकडाउन में थोड़ी राहत दी गयी है। मंडिया और थोक-फुटकर दुकानें बंद रहेगी लेकिन गोडाउन, मंडी में लोडिंग-अनलोडिंग की अनुमति सुबह 4 बजे से 10 बजे तक की होगी।

पढ़ें आदेश की कॉपी

साथ ही फल, सब्जी की होम डिलेवरी 2 बजे तक केवल ठेलों और अस्थायी दुकानों के जरिये की जाएगी। अंडा, मटन, मछली की दुकानें शाम 4 बजे तक खोली जा सकेगी। हालांकि सुपर मार्केट, माल और बाजार इस दौरान नहीं खुलेंगे।

स्वीगी व जैमेटो से होटल व रेस्टोरेंट में सुबह 6 बजे से रात के 9 बजे तक होम डिलेवरी की सुविधा होगा। हालांकि ग्राहकों के लिए इन हाउड डाइनिंग व टेक अवे पर प्रतिबंध होगा। गैराजा, आटा चक्की, चश्मा दुकान, निर्माण सामिग्री की दुकान, रिपयरिंग की दुकान, कृषि संबंधी दुकान शाम 4 बजे तक खुलेंगे। दुध की दुकान सुबह 7 बजे से 11 बजे तक और शाम में 5 बजे से 6.30 बजे तक होगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर