Friday, October 22, 2021
HomeTop Storiesजगदलपुर में बर्तन कारोबारी की हत्या का खुलासा, पैसों की खातिर दोस्तों...

जगदलपुर में बर्तन कारोबारी की हत्या का खुलासा, पैसों की खातिर दोस्तों ने ही ले ली जान, 4 गिरफ्तार

जगदलपुर। (Pot merchant murder in Jagdalpur) छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में बर्तन कारोबारी के अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस ने उसके चार दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने 5 लाख रुपए लेने के बाद भी दोस्त की हत्या कर दी थी। चारों आरोपी ट्रक के कारोबार से जुड़े हैं। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

दो किलो सोना बेचने की लालच देकर बुलाया था

पुलिस अफसरों ने बताया कि कारोबारी संतोष जैन को 25 अक्टूबर को संतोषी वार्ड निवासी उमेश यादव, शांतिनगर निवासी गुड्डा उर्फ भरत सोनी, नियानार निवासी आजमन सेठिया, गीदम नाका निवासी जैकी उर्फ जयप्रकाश ने कॉल कर बुलाया। बताया कि उसके पास दो किलो सोना है, जिसे सस्ते में बेचना चाहते हैं। पहले से आरोपियों से परिचित होने के कारण संतोष उनकी बातों में आ गया।

फिरौती लेने के कुछ घंटे बाद गला घोंटा फिर रेत दिया

संतोष अकेले ही नए बस स्टैंड पहुंचा। वहां आरोपियों ने बताया कि सोना नियानार में आजमन सेठिया के घर में है। संतोष उनके साथ आजमन के घर पहुंचा तो चारों ने उसका अपहरण कर लिया। अगवा करने के कुछ समय बाद ही संतोष के मोबाइल से कॉल कर परिजनों से 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी। इस पर परिजन ने अगले ही दिन ड्राइवर के हाथ 5 लाख रुपए भिजवा दिए।

स्कूटी को पहले जलाया और फिर उसके टुकड़े किए

आरोपियों को लगा कि संतोष उन्हें पहचानता है तो पोल खुल जाएगी। इस पर आरोपियों ने संतोष का गला घोंटा और फिर धारदार हथियार से गला रेत दिया। हत्या के बाद लाश ठिकाने लगाने के लिए आरोपी उसे ट्रक में डालकर रायकोट के पास ले गए और फेंक दी। इसके बाद संतोष की स्कूटी को जलाया और टुकड़े-टुकड़े कर पार्ट्स को अलग-अलग जगह फेंक दिया। इंजन को एक तालाब में फेंका गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 11613/ 68



R.O :- 11596/ 62







Most Popular

Recent Comments