नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर एसपी. जननाथन का निधन, श्रुति हासन सहित कई सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर एसपी. जननाथन का निधन, श्रुति हासन सहित कई सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि
image source : google

टीआरपी डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्मकार और नेशनल अवॉर्ड विनर एसपी जननाथन का निधन हो गया है। 61 वर्ष के एसपी जननाथन की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुआ। उन्होंने 14 मार्च को चेन्नई के एक अस्पताल में आखिरी सांस लिया। बता दें, 11 मार्च को जननाथन बेहोश होकर अपने कमरे में गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जानकारी अनुसार, 11 मार्च को जननाथन अपने कमरे में गए और लंच करने के बाद वह कमरे से बाहर नहीं निकले। जिसके बाद उनका असिस्टेंट उन्हें देखने के लिए कमरे में गया। जहां जननाथन कमरे में बेहोश पाए गए। बता दें, इन दिनों जननाथन अपनी आगामी फिल्म ‘लाबाम’ के पोस्ट-प्रोडक्शन के काम में लगे हुए थे। जिसमें मुख्य भूमिका में विजय सेतुपति और श्रुति हासन हैं।

विजय सेतुपति ने लिखा- ‘लव यू सर’

इसके साथ ही जननाथन के निधन की खबर सुनने के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर बनी हुई है। वहीं जननाथन के निधन पर विजय सेतुपति ने लिखा- ‘लव यू सर’

श्रुति हासन किया भावुक पोस्ट शेयर

साथ ही श्रुति हासन ने भी एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। श्रुति ने लिखा कि “बहुत भारी दिल के साथ हम एसपी जननाथन सर को अलविदा कहते हैं। आपके साथ काम करने का अवसर मिला यह बहुत खुशी की बात थी। सर थैंक्यू आपके ज्ञान और दयालु शब्दों के लिए आप हमेशा मेरे विचारों में रहेंगे। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।”

https://twitter.com/shrutihaasan/status/1370974803880939526?s=20

जननाथन को पहली फिल्म के मिला था नेशनल अवॉर्ड

आपको बता दें, एसपी जननाथन ने साल 2004 में फिल्म ‘इयारकई’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जो तमिल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इतना ही नहीं, इस फिल्म के लिए जननाथन को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। अपने 18 साल के फिल्मी करियर में जननाथन ने सिर्फ 4 फिल्में डायरेक्ट की थीं और उनकी सारी ही फिल्में हिट साबित हुई थीं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…