Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeराष्ट्रीयअब 'हिंदी' भाषा को लेकर फंसा जोमैटो कर्मचारी, ग्राहक ने सुनाई खरी...

अब ‘हिंदी’ भाषा को लेकर फंसा जोमैटो कर्मचारी, ग्राहक ने सुनाई खरी खोटी, पैसे भी वापस मांगे

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो एक बार फिर ”हिंदी भाषा” को लेकर खबरों में है। इस बार जोमैटो और एक ग्राहक के बीच जमकर बहसबाजी हुई, जिसमें कस्टमर ने आखिरी में अपना पैसा वापस करने के लिए कहा।

क्या है मामला

चेन्नई के एक कस्टमर ने जोमैटो के एक अधिकारी के खिलाफ शिकायत में कहा है कि उसे हिंदी न बोलने पर ‘झूठा’ कहा गया। ग्राहक की शिकायत है कि एक अधिकारी ने उससे कहा कि उसे हिंदी तो थोड़ी बहुत आनी चाहिए क्योंकि यह हमारी ‘राष्ट्र भाषा’ है।

यह सब ट्वीट का ग्राहक ने स्क्रीनशॉट किया जिसमें कहा जा रहा है कि उसने जो ऑर्डर दिया उसमें से एक आइटम नहीं पहुंचा है। वह ऑर्डर को लेकर जोमैटे के अधिकारी के साथ बहस करता नजर आया है। ग्राहक से अधिकारी कहता है कि उसकी रेस्तरां से पांच बार बात हो चुकी है लेकिन वहां ‘भाषा की बाधा’ है। इस पर ग्राहक जवाब देता है यह मेरी समस्या नहीं है। आप जल्द से जल्द पैसे लौटाइए।

डीएमके के सांसद सेंथिल कुमार ने भी अपने हैंडल पर विकास का ट्वीट साझा किया। सांसद ने जोमैटो से इसकी जवाबदेही तय करने की मांग की। उन्होंने कहा, ‘तमिलनाडु में एक ग्राहक को हिंदी क्यों आनी चाहिए और किस आधार पर आपने यह कहा कि उसे थोड़ी-बहुत हिंदी की जानकारी होनी चाहिए। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular