Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesकोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने आम नागरिकों की सहभागिता जरुरी : भोसकर

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने आम नागरिकों की सहभागिता जरुरी : भोसकर

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

बेमेतरा। कलेक्टर भोसकर विलास संदीपान ने कहा है कि वर्तमान वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुये संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए बेमेतरा जिले के नागरिकों एवं जनप्रतिनिधियों का पूरा सहयोग मिल रहा है, मगर उन्होंने जिले मे लाॅकडाउन समाप्त होने से बाजारों, विवाह समोरोह एवं सार्वजनिक स्थलों पर भीड़ उमड़ने को लेकर चिंता जताई है।

कलेक्टर भोसकर ने कहा है कि लोगों की समस्याओं को देखते हुये और संक्रमण की दर घटने के चलते आम जनजीवन को सुचारू रूप से चलाने के लिए जिले में लॉकडाउन में सशर्त छूट दी गयी है। वहीं अब जिले मे प्रत्येक रविवार को भी शर्तों के साथ दुकान संचालन की अनुमति प्रदान की गई है। उन्होंने कहा है कि कोरोना महामारी का खतरा अभी टला नहीं है, हम सभी को मिलकर वैश्विक महामारी कोविड-19 का सामना करना है।

लॉकडाउन में दिये गये छूट के सम्बन्ध में कलेक्टर ने नागरिकों से आग्रह है किया है कि कोविड-19 के नियमों जैसे सामाजिक/शारीरिक दूरी, मास्क का उपयोग, हैण्ड सेनेटाईजर का उपयोग तथा शासन द्वारा संक्रमण से बचाव हेतु समय-समय पर जारी किये गये गाईड लाईन का पालन करते रहें, ताकि सम्पूर्ण बेमेतरा जिले, प्रदेश एवं राष्ट्र को कोरोना महामारी से मुक्त कराने अपना सहयोग दे सकें।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular