शाबाश: पुलिस के खोजी डॉग रोजी ने सुलझाई 4 लाख के चोरी की गुत्थी, पेट्रोल पंप का मैनेजर निकला चोर

शाबाश: पुलिस के खोजी डॉग रोजी ने सुलझाई 4 लाख के चोरी की गुत्थी, पेट्रोल पंप का मैनेजर निकला चोर

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के पचपेड़ी में मस्तूरी-जोन्धरा मार्ग में स्थित लीलागर फ्यूल्स में हुई चार लाख की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने मामले में मैनेजर को गिरफ्तार किया है। साथ ही चोरी में सहयोगी रहे दो नाबालिगों को भी अभिरक्षा में लिया है।

पुलिस ने आरोपी से 2 लाख 83 हजार रुपए जब्त किए है। चोरी की गुत्थी को सुलझाने में डॉग रोजी की विशेष भूमिका रही है, क्योंकि चोरी के दिन ही रोजी ने मैनेजर के घर जाकर उसके चोरी में शामिल होने की पुष्टी कर दी थी।

मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी ग्रामीण रोहित झा ने बताया कि सरकंडा रामा ग्रीन सिटी निवासी अमित तिवारी की पत्नी श्वेता तिवारी के नाम से मस्तूरी जोन्धरा मार्ग में लीलागर फ्यूल्स है। पेट्रोल पम्प में शिवरीनारायण कुरियारी निवासी अभिषेक शर्मा मैनेजर है।

सुबह 5 से सवा 5 बजे के बीच डीजल व पेट्रोल बेचकर लॉकर में रखे 4 लाख किसी ने पार कर दिया था। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पहला सुराग मिला जब पुलिस से स्निफर डॉग रोजी अपने ट्रेनर राम मिलन के साथ पेट्रोल पंप पहुंची व सूंघ कर सीधे मैनेजर अभिषेक शर्मा के घर घुस गई व उसका हाथ पकड़ कर उसके वारदात में शामिल होने का संकेत दे दिया था।

पुलिस के शक की सुई पेट्रोल पंप मैनेजर अभिषेक शर्मा पर आकर ठहर गई। हिरासत में लेकर पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की पहले तो मैनेजर टालमटोल कर गुमराह करता रहा लेकिन सख्ती बरतने पर पुलिस के सामने मैनेजर ने दो नाबालिगों के साथ मिलकर 4 लाख रुपए चोरी करने की वारदात को स्वीकर कर लिया। पुलिस ने अभिषेक शर्मा से चोरी गए 4 लाख रुपए में से 2 लाख 83 हजार 5 सौ रुपए बरामद कर मामले का खुलासा किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर