Sunday, November 28, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP NewsBreaking--सिम्स अस्पताल से चोरी 7 माह के बच्चे को दिल्ली में बेचने...

Breaking–सिम्स अस्पताल से चोरी 7 माह के बच्चे को दिल्ली में बेचने की तैयारी, बिलासपुर की युवती उमरिया रेलवे स्टेशन में गिरफ्तार

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित सिम्स से बच्चा चोरी कर भागने वाली युवती को RPF ने गिरफ्तार कर लिया है। बच्चा चोरी कर युवती दिल्ली बेचने जा रही थी। सूचना पर RPF ने युवती को मध्यप्रदेश के उमरिया रेलवे स्टेशन पर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन से पकड़ा है।

पुलिस उसे बच्चे के साथ लेकर बिलासपुर आ रही है। पकड़ी गई युवती बिलासपुर के ही जगमल चौक निवासी रितु यादव है। इस मामले में पुलिस उसके प्रेमी पुष्पेंद्र गोड़ को एक दिन पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। ज्यादा जानकारी पुलिस के पहुंचने के बाद मिलेगी।

जानकारी के मुताबिक, 19 अगस्त को सिम्स अस्पताल से 7 महीने के हमराज को चोरी किया गया था। हमराज को लेकर उसकी मां विशाखा और पिता सफर शाह 7 अगस्त को लूथरा शरीफ गए थे। वहां से 18 अगस्त को वे करगी रोड कोटा जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंची थी। ट्रेन नहीं मिलने के कारण बच्चे के माता-पिता रात स्टेशन में ही रुक गए। अगले दिन सुबह युवक-युवती उनके पास पहुंचे और थोड़ी देर बातचीत करने के बाद बच्चे के साथ खेलने लगे।

उपचार के बहाने बच्चे को सिम्स लेकर आए थे आरोपी

माता-पिता के अनुसार हमराज को सर्दी हो गई थी, इसलिए वह उसे सिम्स ले कर जाने वाले थे। बातचीत में उन्होंने यह बात आरोपी युवक-युवती को बता दी। इसके बाद उपचार कराने के बहाने हमराज़ और उसकी मां को दोनों अरोपी सिम्स अस्पताल ले गए, वहां से युवती बच्चे को चोरी कर भाग गई। इसके बाद मामला पहले सिम्स के शिकायत केंद्र और फिर कोतवाली को ट्रांसफर किया गया। पुलिस ने जांच कर 4 दिन में ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -Chhattisgarh  Adivasi Mahotsav & Rajoytsav

R.O :- 11641/ 58





Most Popular