Saaho Teaser हुआ रिलीज, छा गए प्रभास और श्रद्धा कपूर

मुंबई। प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो ( Saaho ) का टीजर रिलीज हो गया है। ट्रेलर से ही एक झलक मिल चुकी है कि फिल्म में जबर्दस्त एक्शन होने वाला है। ट्रेलर की शुरूआत में श्रद्धा और प्रभास नजर आते हैं। लेकिन बाकी के ट्रेलर में प्रभास का शानदार एक्शन, जैकी श्रॉफ और नील नितिन मुकेश ने बाजी मार ली है।

शानदार पोस्टर्स देखने के बाद फैन्स को इस फिल्म के टीजर का बेसब्री से इंतजार था। ये फिल्म अपने पोस्टर्स की वजह से तो शुरूआत से चर्चा में रही ही। लेकिन एक और मामले के चलते सुर्खियों में रही। दरअसल म्यूजिक कंपोजर शंकर, अहसान, लॉय ने बिना कोई कारण बताए इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए थे।

उन्होंने अपने इस फैसले की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए की। उन्होंने लिखा, हम आप सभी को ये बताना चाहते हैं कि शंकर, एहसान और लॉय अब साहो ( Saaho ) के लिए म्यूजिक कंपोज नहीं कर रहे हैं। हमारी तरफ से प्रभास, सुजीत सिंह, वामसी, प्रमोद और श्याम को शुभकामनाएं। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया गया है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।