Friday, October 22, 2021
HomeTop Storiesरायपुर में होगी फिल्म 'श्रीमान ऐश्वर्या राय‘ की शूटिंग, सहदेव समेत छत्तीसगढ़...

रायपुर में होगी फिल्म ‘श्रीमान ऐश्वर्या राय‘ की शूटिंग, सहदेव समेत छत्तीसगढ़ के अन्य कलाकारों को भी मिलेगा रोल : अभिनेता कृष्णा अभिषेक

रायपुर। छत्तीसगढ़ की खूबसूरती, समृद्ध संस्कृति, रमणीक पर्यटन स्थल अब बॉलीवुड को भी आकर्षित करने लगी है। सुप्रसिद्ध हास्य अभिनेता कृष्णा अभिषेक रायपुर पहुंचे हुए हैं। छत्तीसगढ़ में 25 अगस्त से आने वाले 10 दिनों तक कृष्णा अभिषेक अपनी फिल्म ‘श्रीमान ऐश्वर्या राय‘ की शूटिंग करेंगे।

सीएम बघेल से एक्टर कृष्णा अभिषेक ने की मुलाकात 

रायपुर पहुंचे एक्टर कृष्णा अभिषेक ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की। जिसके बाद उन्होंने कहा दूसरों को हंसा हंसा कर लोटपोट करने वाले कृष्णा ने कहा कि उन्हें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हंसाया है। वो इस फिल्म में छत्तीसगढ़ के कलाकारों को भी जगह देंगे। बचपन का प्यार वाले सहदेव को भी फिल्म में जगह मिलेगी।

अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने कहा कि छत्तीसगढ़ की खूबसूरत जगहों को फिल्म के माध्यम से दिखाएंगे। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को ओटीटी प्लेट फॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी है। साथ ही इस फिल्म में बसपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो का भी एक अलग किरदार देखने को मिलेगा। कृष्णा ने कहा कि सहदेव के साथ एक सीन शूट करेंगे, लेकिन वो सहदेव से गाना नहीं गवाएंगे, बल्कि कुछ और करवाएंगे।

फिल्म में गाना गाते नहीं, बल्कि कुछ अलग ही रोल में नजर आएगे सहदेव

उन्होंने कहा कि सहदेव को भी यहां बुलाया जाएगा। सहदेव के साथ भी एक सीन शूट कराया जाएगा, लेकिन इस बार उससे गाना नहीं गवाया जाएगा, बल्कि कुछ और कराया जाएगा। जब सहदेव मुंबई में था, तो सब जगह यह सुनता था कि वो छत्तीसगढ़ से आया है। सहदेव ने छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 11613/ 68



R.O :- 11596/ 62







Most Popular

Recent Comments