सुशांत सिंह केस: रिया ने किया बड़ा खुलासा, बॉलीवुड में मचा हड़कंप

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया ड्रग्स कनेक्शन केस में 14 दिन के लिए जेल में है। अब इस दौरान ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बड़ा खुलासा होने के बाद से बॉलीवुड में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। दरसल बड़बोले अभिनेताओं, फिल्म निर्माता-निर्देशकों व फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियां इस समय खौफ में हैं। इन लोगों को एनसीबी की बड़ी कार्रवाई का डर सता रहा है।

गौरतलब है की सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Riya Chakraborty ) ने NCB को फिल्म इंडस्ट्री के 25 नामों की सूची सौंपी है। एनसीबी को रिया ने बताया कि इस सूची में शामिल लोग बॉलीवुड में ड्रग्स के कारोबार में लिप्त हैं।

अब तक 5 नाम खुलकर आए सामने

सुशांत मामले की जांच के दौरान NCB ने बॉलीवुड के 25 नामों को गंभीरता से लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक 5 नाम खुलकर सामने आए हैं। इन पांचों के खिलाफ एनसीबी जल्द कार्रवाई करने के मूड में है।

सारा अली खान समेत 4 लोग के नाम शामिल

बता दे रिया से पूछताछ के दौरान जिन सेलेब्रीटीज का नाम लिया है, उसमें सबसे बड़ा चेहरा हैं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम है। वहीं दूसरा नाम एक्टर रकुल प्रीत सिंह है। तीसरा नाम डिजाइनर सीमोन खंभाटा, सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर और डायरेक्टर रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा का नाम शामिल है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए
हमें Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।