Tuesday, January 18, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP Newsधमतरी के युवक के आत्मदाह प्रयास का मामला: पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह...

धमतरी के युवक के आत्मदाह प्रयास का मामला: पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट कर राज्य सरकार पर साधा निशाना, इधर मंत्री टीएस सिंहदेव ने दुख जताकर की ये अपील

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

रायपुर। धमतरी के युवक हरदेव सिन्हा द्वारा सिविल लाइन में आत्मदाह के प्रयास का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर युवाओं से वादा खिलाफी करने का आरोप लगाया है। रमन सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी सवाल उठाए हैं और राहुल गांधी को उनके युवाओं से किए गए वादों की याद दिलाई है।

इधर पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर दुख जताते हुए राज्य के सभी बेरोजगार शिक्षाकर्मियों, विद्यामितान, प्रेरकों एवं अन्य युवाओं से अपील की है कि जन घोषणा पत्र के माध्यम से किए गए वायदों को पूरा करने मैं अटल हूँ।

डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि’ मुख्यमंत्री @bhupeshbaghel आज प्रदेश की जनता हरदेव सिन्हा की इस दशा को आपकी विफलता माने या सफलता?

अपने अगले ट्वीट में उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ आकर झूठे वादे करने वाले @RahulGandhi अब कहाँ हैं? आपके वादों पर विश्वास करने वाले युवाओं को विश्वासघात की आग में धकेलने वाले मुख्यमंत्री को क्या अब भी आप पद पर रहने देंगे?

युवाओं की पीड़ा से मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूं

इधर पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री ने इससे पहले ट्वीट कर कहा कि सभी बेरोज़गार शिक्षा कर्मियों, विद्या मितान, प्रेरकों एवं अन्य युवाओं की पीड़ा से मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूं।

जन घोषणा पत्र के माध्यम से जो वायदा आपको किया था, मैं उस पर अटल हूं। यही विश्वास दिला रहा हूँ कि सरकार प्रयास कर रही है। हम आपके साथ हैं और साथ रहेंगे।

बता दें कि ​राजधानी रायपुर के सिविल लाइन में इस युवक ने आत्मदाह करने का प्रयास किया ​था। जिसके बाद युवक 70 फीसदी झुलस गया है, उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं इस मामले में धमतरी कलेक्टर ने इस घटना के दंडाधिकारी जांच के आदेश जारी कर दिए हैं जिसमें इस घटना के वास्तविक कारणों की जांच की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular