Tuesday, January 18, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop StoriesTraffic Police का नया कारनामा : बिना हेलमेट पहने ट्रक चलाने पर...

Traffic Police का नया कारनामा : बिना हेलमेट पहने ट्रक चलाने पर ड्राइवर का काटा 1000 रुपए का चालान

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। ओडिशा के गंजम जिले से एक ट्रैफिक पुलिस का अजब-गजब कारनामा सामने आया है। दरअसल यहां एक ट्रक ड्राइवर को 1000 रुपए का जुर्माना लगाया गया है, मगर वजह इतना हैरान करने वाला है, जिसकी वजह से यह मामला काफी वायरल हो रहा है।

यहां प्रशासन ने एक ट्रक ड्राइवर को बिना हेलमेट पहने ट्रक चलाने पर 1000 रुपए का जुर्माना लगाया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने चालान की एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें ड्राइवर से लेकर गाड़ी की डिटेल्स दी गई है।

चालान पर दी गई डिटेल्स के मुताबिक, गंजम जिले में प्रमोद कुमार परिवहन विभाग के दफ्तर अपने वाहन का परमिट रिन्यू कराने गए तो उन्हें चालान की कॉपी थमा दी गई, जिस पर एक हजार रुपए जुर्माने की राशि थी। चालान की कॉपी पर तारीख 15 मार्च 2021 की है और गाड़ी नंबर OR-07W/4593 है, जिसका चालान काटा गया है।

वहीं जब प्रमोद कुमार ने इस चालान के बारे में अधिकारियों से बात की तो उन्हें बताया गया कि बिना हेलमेट के ड्राइविंग की वजह से चालान काटा गया है। प्रमोद ने कहा, मेरा ट्रक चलाने का परमिट खत्म हो गया था और मैं इसे रिन्यू कराने आरटीओ दफ्तर गया था, तभी मुझे इस पेंडिंग चालान के बारे में पता चला।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular