Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP NewsTransfer breaking : एक बार फिर हुई एजुकेशन डिपार्टमेंट में फेरबदल की...

Transfer breaking : एक बार फिर हुई एजुकेशन डिपार्टमेंट में फेरबदल की सर्जरी, इन अधिकारीयों का हुआ तबादला, देखें जारी आदेश

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

रायपुर। प्रदेश में लगातर सभी विभागों में तबादले जारी है, इसी बीच दो जिला शिक्षा अधिकारीयों का तबादले किए गए है। गुरुवार को छत्तीसगढ़ के राजयपाल के आदेशानुसार जिला शिक्षा विभाग के अपर सचिव ने अन्वेष घृतलहरे ने आदेश जारी करते हुए ट्रांसफर सूचन दी।

ट्रांसफर सूचि में जशपुर और सुकमा जिले में नये DEO की पोस्टिंग की गई है। आदेश में सुकमा के जिला शिक्षा अधिकारी जेके प्रसाद को जशपुर का नया DEO बनाया गया है, वहीं नितिन डड़सेना (मूल पद प्राचार्य) को सुकमा का नया जिला शिक्षा अधिकारी बनाया गया है। नितिन अभी बस्तर डाइट में सहायक प्राध्यापक थे।

भर्ती प्रक्रिया में हुई थी गड़बड़ी

विगत दिनों 7 अक्टूबर को जशपुर के जिला शिक्षा अधिकारी एसएन पंडा को हटा दिया गया था। पंडा पर आरोप था कि स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी विद्यालय की शिक्षक व अन्य भर्ती में जमकर गड़बड़ियां की थी।

जिसकी वजह से भर्ती रद्द करनी पड़ी थी। इस मामले को लेकर जशपुर विधायक यूडी मिंज ने DEO की शिकायत राज्य स्तर पर की थी। विधायक यूडी मिंज, चंद्रदेव राय सहित करीब 6 विधायकों ने इस मामले को लेकर शिक्षा मंत्री को भी घेरा था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular