रायपुर LOCK लेकिन क्राइम UNLOCK: दोस्त का सिर्फ मोबाइल मांगने पर दो भाइयों ने मिलकर कर दी एक युवक की हत्या

युवक की हत्या
दोस्त का सिर्फ मोबाइल मांगने पर दो भाइयों ने मिलकर कर दी एक युवक की हत्या

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लॉकडाउन के बीच भी खूनी खेल जारी है। दरअसल, रायपुर में बीरगांव के नागेश्वर नगर में एक युवक की सिर्फ इस वजह से हत्या कर दी गई क्योंकि वो अपने दोस्त का मोबाइल वापस मांग रहा रहा था।

जानकारी के मुताबिक, उरला पुलिस थाना क्षेत्रान्तर्गत झम्मन यादव, हिरेंद्र देवागंन, सुभाष, करण व कार्तिक आपस मे मोहल्ले के रंगमंच मे बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान मोहल्ले के ही रविकांत तिवारी ने आकर हिरेंद्र से नंबर सेव करने के लिए मोबाइल मांगा, जिस पर हिरेंद्र ने अपना मोबाइल रविकांत को दिया। इसके बाद रविकांत तिवारी मोबाइल को लेकर अपने घर चला गया।

मौके पर ही झम्मन की मौत

थोड़ी देर के बाद जब हिरेंद्र अपने साथियों के साथ मोबाइल वापस मांगने रविकांत के घर पहुंचा तो उसने मोबाइल लेने की बात से साफ इन्‍कार कर दिया। जिसके बाद उनके बीच विवाद बढ़ गया। विवाद बढ़ता देख रविकांत का भाई दीपक तिवारी भी घर से निकल आया और दोनों ने मिलकर घर के चाकू तथा हसिया से झम्मन यादव पर हमला कर दिया, जिससे मौके पर ही झम्मन की मौत हो गई।

उरला थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि विवाद को देखकर बीच-बचाव करने आए हिरेंद्र देवागंन की भी हत्या करने की नियत से रविकांत व दीपक तिवारी ने चाकू से उसके पीठ पर वार किया। इस हमले में हिरेंद्र को गंभीर अवस्था में अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आरोपी गिरफ्तार

मामले में दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है।