Friday, October 22, 2021
HomeTop Stories'नकारात्मक राजनीति क्यों कर रही है कांग्रेस? जवाब दें सोनिया गांधी'-केंद्रीय मंत्री...

‘नकारात्मक राजनीति क्यों कर रही है कांग्रेस? जवाब दें सोनिया गांधी’-केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर

टीआरपी डेस्क। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब नकारात्मक राजनीति पर उतर आयी है। वहीं उन्होंने सोनिया गांधी से सवाल किया है कि कांग्रेस इस तरह की नकारात्मक राजनीति क्यों कर रही है, जब देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। साथ ही कांग्रेस नेता कमलनाथ के बयान पर भी उन्होंने सोनिया गांधी से जवाब मांगा है।

प्रकाश जावड़ेकर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि “शुरुआत में कोवैक्सीन को ‘बीजेपी की वैक्सीन’ कहा गया। अब सबसे ज्यादा अच्छी कोवैक्सीन साबित हुई तो इन्होंने अब एक नया शब्द ‘ट्रैवल बैन’ जोड़ा है। लेकिन WHO ने ऐसा कोई निर्णय ही नहीं लिया है। कांग्रेस पार्टी देश में कोरोना के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने का काम कर रही है। लोगों में डर और भ्रम पैदा किया जा रहा है। यह एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका नहीं है। कांग्रेस अब नकारात्मक राजनीति पर उतर आयी है। सोनिया गांधी को बताया चाहिए कि कांग्रेस इस तरह की नकारात्मक राजनीति क्यों कर रही है।”

पूर्व CM कमलनाथ के बयान पर मांगा जवाब

वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा था कि ‘दुनियाभर में भारत की पहचान इंडियन कोरोना’ से बन गई है। हम कहते थे चाइनीज कोरोना है। जनवरी 2020 में कहते थे यह कोरोना चीन का है। चाइनीज लेबोरेटरी में बना है। हम आज कहां पहुंचे हैं। आज दुनियाभर में इंडियन कोरोना है, भारतीय कोरोना।’

जिसके बाद कमलनाथ के इस बयान पर सियासी तूफान खड़ा हो गया है। आज केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस बयान पर सोनिया गांधी ने जवाब देने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि सोनिया जी को इस पर अपनी बात रखनी चाहिए। उन्हें बताना चाहिए कि आखिरी क्यों उनकी पार्टी के नेता देश छवि बिगाड़ने पर तुले हुए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 11613/ 68



R.O :- 11596/ 62







Most Popular

Recent Comments