छत्तीसगढ़ में युवा कांग्रेस ने मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन, कोरोना वारियर्स और जरूरतमंदो को बांटी सामाग्रियां

टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ में युवा कांग्रेस ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के जन्मदिन पर कई विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया। इस अवसर पर राज्य के विभिन्न जिलों में युवा कांग्रेस की टीम ने कोरोना वारियर्स और जरूरतमंदो को विभिन्न सामग्रियों का वितरण किया। रायपुर में जहां युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल और छग प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष पूर्णचंद कोको पाढ़ी के नेतृत्व में राजीव भवन में कोरोना वारियर्स जैसे स्वास्थ्य और सफाई कर्मियों को “कोरोना न्याय किट” का वितरण किया गया, तो वहीँ भिलाई नगर विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष अफरोज खान ने अपने साथियों के साथ मिलकर भिलाई के सभी 4 ब्लॉकों की गरीब बस्तियों, वृद्ध आश्रम और कुष्ठ आश्रम में जाकर फल, बिस्किट और मास्क सहित कई सामानों का वितरण किया।

प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने कहा कि युवा कांग्रेस का उद्देश्य है कि राहुल जी की सोच और संदेश को आगे बढ़ाते हुए जन जन तक पहुचाया जाए। राहुल गांधी ने देश को सबसे पहले इस आने वाली तकलीफ से आगाह किया था। लेकिन सत्ता में बैठे घमंड में चूर नेताओ को उनकी बात सुनने का मन नही था। राहुल जी का देश की जनता के प्रति प्यार और चिंता को देखते हुए हमने आज उनका जन्मदिन सादगी से मनाने का निर्णय लिया।

आज छग युवा कांग्रेस द्वारा गरीब और निराश्रित वर्ग को सहायता स्वरूप राशन के पैकेट्स, हैंड ग्लोब्स , सैनिटाइजर आदि का वितरण किया गया। साथ ही मजदूरो को सेफ्टी जैकेट, गम बूट्स भी बांटा गया। आज के आयोजन का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ राहुल गांधी की विचारधारा को जनता तक पहुंचाना था।

आज कार्यक्रम के दौरान प्रमुख रूप से पीसीसी उपाध्यक्ष और प्रभारी युवा कांग्रेस गुरमुख सिंह होरा , मीडिया चैयरमैन शैलेश नितिन त्रिवेदी, श्रीमती शकुन डहरिया ,किरणमयी नायक , चंद्रशेखर शुक्ला ,विकास तिवारी , अमित श्रीवास्तव , प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी, सज्मन बाघ, सुबोध हरितवाल, अशरफ हुसैन, मिलिंद गौतम, आशुतोष मिश्रा गोलू, शशिकांत बरोरे, प्रवीण कल्ला, अनूप वर्मा,आशीष द्विवेदी, विक्रांत शिर्के, सतीश ठाकुर, अर्जुन सिंह, आदि उपस्थित थे।

भिलाई नगर युवा कांग्रेस अध्यक्ष अफरोज खान ने कहा कि आज राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर हम लोग द्वारा चारों ब्लॉक में यूथ कांग्रेस के साथियों के द्वारा मिलकर हर्ष और उल्लास के साथ जन्मदिन मनाया गया। जिस प्रकार राहुल गांधी की सोच है कि समाज के सबसे निचले वर्ग को हम को बढ़ाना है उसी सोच को लेकर आज युवा कांग्रेस के साथी हर ब्लाक में जाकर कार्यक्रम किए। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में हमारे सभी युवा साथियों का बहुत-बहुत आभार करता हूं।

भिलाई में आयोजित इस कार्यक्रम में आज सौरभ दत्ता पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष,एल्डरमैन सुनील गोयल , ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दी काम राजू ,दुर्ग जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष अंकुश पिल्ले , दुर्ग जिला महासचिव युवा कांग्रेस अर्जुन शर्मा , हरीश सिंह , जगदीश राव, गोलू भाई, श्रवण मांझी, अभिषेक अवस्थी अनिल ठाकुर, शेबाल घोष,अमन यादव,रमेश , प्रवीण गुड्डू, सुरेश बॉक्सर, रवी कुमार,दयमंतिदीदी , सीनू, साईं, दीपक, बी सूरज,श्रीनु,योहन्ना, डी बाबू,अभिजीत बोस,विनय राय,डोमेश देशमुख,कैलाश मोहंती,दीपेश सामंत, विक्की आदि उपस्थित थे।