2 वारदात : नगर सैनिक की गला रेतकर कर हत्या, सड़क पर मिला शव, ढाबा कर्मचारी के सिर पर पत्थर से हमला कर मार डाला, शक फरार साथी पर

टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ के जांजगीर में गुरुवार देर रात दो अलग-अलग वारदातों में एक नगर सैनिक और एक ढाबा कर्मचारी की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने नवागढ़ थाना क्षेत्र में नगर सैनिक को गला रेतकर मार डाला। उसका शव सड़क पर पड़ा मिला। वहीं चांपा थाना क्षेत्र में ढाबे पर सोये कर्मचारी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई।

तीन दिन पहले ही नगर सैनिक की लगी थी ड्यूटी

ग्राम अमोरा निवासी रज्जू प्रसाद तिवारी (54) होमगार्ड पुलिस लाइन में पदस्थ थे। लॉकडाउन के चलते तीन दिन पहले ही ड्यूटी नवागढ़ थाने में लगाई गई थी। रोज की तरह वे गुरुवार रात करीब 9 से 10 बजे के बीच ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहे थे। रास्ते में बदमाशों ने धारदार हथियार से उनका गला रेत दिया। शव के पास ही बाइक भी खड़ी मिली है।

ढाबे से एक कर्मचारी फरार, संदेह उसी पर

दूसरी ओर चांपा क्षेत्र में चांपा और कोरबा मार्ग के बीच केके ढाबा है। यहां काम करने वाला बिलासपुर के मस्तूरी निवासी धर्मेंद्र जांगड़े (32) अपने एक साथी कर्मचारी के साथ गुरुवार रात को ढाबे में ही सोया हुआ था। धर्मेंद्र के सिर पर पत्थर और रॉड मारकर हत्या की गई। जबकि दूसरा कर्मचारी फरार था। पुलिस को उस पर ही संदेह है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

One thought on “2 वारदात : नगर सैनिक की गला रेतकर कर हत्या, सड़क पर मिला शव, ढाबा कर्मचारी के सिर पर पत्थर से हमला कर मार डाला, शक फरार साथी पर

Comments are closed.