Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeछत्तीसगढ़शराब दुकान के गार्डों को बंधक बनाकर 20 लाख की लूट

शराब दुकान के गार्डों को बंधक बनाकर 20 लाख की लूट

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

​​​​​​​डोंगरगढ़। शराब दुकान की सुरक्षा में लगे गार्ड ही लूट का शिकार हो गए। राजनांदगांव के डोंगरगढ़ में देर रात बदमाशों ने 3 गार्डों से मारपीट कर 20 लाख रुपए लूट लिए। कार से पहुंचे लुटेरों ने गार्डों को रॉड और तलवार से मारा। इसके बाद उनके कपड़े उतरवाए, मोबाइल छीन कर दुकान में बंद कर दिया और कैश पेटी लेकर भाग गए।
लुटेरों ने दुकान में लगे CCTV भी तोड़ डाले। अगले दिन सुबह लोगों ने आवाज सुनी तो शटर खोलकर गार्डों को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

बेलगांव (कटली) में अंग्रेजी शराब दुकान में देर रात करीब 2 बजे कार सवार 7-8 नकाबपोश बदमाश पहुंचे। आते ही बदमाशों ने नाइट ड्यूटी में तैनात गार्डों से मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने तीनों को लोहे के सब्बल, तलवार और शराब की बोतलों से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इसके बाद सब्बल से दुकान के शटर में लगा ताला तोड़ कर अंदर घुस गए। वहां लॉकर रूम का ताला तोड़ा और कैश पेटी उठा कर अपने साथ ले गए।

दुकान के गार्डों ने बताया कि बदमाशों ने संभलने का भी मौका नहीं दिया और आते ही मारना शुरू कर दिया। लुटेरों ने उनके मोबाइल भी छीन लिए। इसके बाद कपड़े उतरवाकर दुकान के अंदर किया और शटर गिरा कर भाग गए।

खाली लॉकर लेकर गए हैं लुटेरे : पुलिस

इस मामले की जाँच के लिए पहुंची पुलिस ने जब तलाशी ली तब पता चला कि लुटेरे जिस लॉकर को लेकर गए हैं, वह खाली था, बल्कि दूसरे लॉकर में रूपये रखे हुए थे। पुलिस का कहना है कि लुटेरे सिर्फ शराब की बोतले ले जाने में ही सफल रहे। फ़िलहाल एक संदेही को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। फ़िलहाल यह जाँच का विषय है कि जिस लॉकर को लुटेरे लेकर गए हैं उसमे कुछ कैश था या नहीं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular