मजबूत सरकार ही करती है सर्जिकल और एयर स्ट्राइक : मोदी


बालोद। जब देश में मजबूत होती है तभी सर्जिकल और एयर स्ट्राइक होती है। शनिवार को ये बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिले के हथौद में सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आप बताओ कि आपको चौकीदार की सरकार या फिर भ्रष्टाचार की बारात चाहिए। जनता के जवाब के बाद कहा कि अगर आपकी यही आवाज है फिर तो आज दिल्ली में कुछ लोगों का नींद भी नहीं आएगी। उनको हमारे सैनिकों और जवानों के बलिदान की परवाह नहीं हैं।

छत्तीसगढ़ी बोलकर जीता दिल:

छत्तीसगढ़ी में शुरू किया संबोधन,दंतेश्वरी, कंकालिन माता, बम्लेश्वरी माता, बागबहारा की चंडी दाई,सभी गांवों की शीतला माता का चरण पखारने की बात कह कर की भाषण की शुरुआत। भारी भीड़ का भी जिक्र किया। कहा कि हेलीकॉप्टर से मैंने भारी भीड़ को देखा। आप आए हम इसके लिए आभारी हैं। नए भारत के निर्माण के लिए पूरे छत्तीसगढ़ की जनता का नया आदेश लेने आया हूं। 2014 में अपने आशीष देकर प्रधानसेवक बनाया था। आपने ही हमें बड़ी शक्ति दी। इसी लिए जो पहले नामुमकिन था वो मुमकिन हो सका।

कांग्रेस दल और हम देश जिताने लड़ रहे चुनाव: मोदी

कांग्रेस पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस चुनाव लड़ रही है अपने दल को जिताने के लिए । हम चुनाव लड़ रहे हैं देश को जिताने के लिए। कांग्रेस चुनाव लड़ रही है देश की सेना को कमजोर करने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं देश की सेना को मजबूत और आत्मनिर्भर बनाने के लिए। वो चुनाव लड़ रहे हैं मजबूर सरकार बनाने के लिए, हम लड़ रहे हैं मजबूत सरकार बनाने के लिए।
मंच पर भाजपा के राष्टÑीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, धरम लाल कौशिक,के अलावा तमाम दूसरे नेता भी मौजूद हैं।

पीएम मोदी ने बढ़ाया भारत का मान: डॉ. रमन सिंह

अपने संबोधन में भाजपा के राष्टÑीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया में देश का मान बढ़ाया है। राज्य की 2.55 करोड़ जनता ये भरोसा दिला रही है कि केंद्र में अगली सरकार फिर भाजपा की ही बनेगी। वे दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसके अलावा तमाम दूसरे नेताओं ने भी अपना-अपना संबोधन दिया।

चिलचिलाती धूप में जमीं रही भीड़:

बालोद जिले में पहुंचने वाले पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। यहां के लोग अपने प्रधानमंत्री को देखने के लिए आए हैं। भारी मात्रा में यहां सुरक्षाबल के जवान तैनात हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए
हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button