जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को एक और झटका

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान पार्टी में बढ़ती फूट सबसे बड़ी समस्या बनकर सामने आई है। इसी बीच शनीवार को पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा। जनता कांग्रेस के दो मुख्य प्रवक्ताओं समेत सोशल मीडिया इंचार्ज ने भी कांग्रेस में प्रवेश ले लिया।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के मुख्य प्रवक्ता सुब्रत डे ने प्रवक्ता संजीव अग्रवाल और सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश अध्यक्ष इस्माइल अहमद के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस महामंत्री व छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने इसे घर वापसी करार देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त किया है।

कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद सुब्रत डे ने कहा कि प्रदेश में सामाजिक समरसता हेतु यह आवश्यक है कि विधानसभा के बाद अब लोकसभा में भी भाजपा शासन का अंत हो। भाजपा मुक्त छत्तीसगढ़ बनाना ही अब उनका मुख्य उद्देश्य है। सुब्रत डे ने कांग्रेस प्रवेश के लिए उत्तर विधानसभा के विधायक कुलदीप जुनेजा, शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे के प्रति आभार व्यक्त किया। इस दौरान प्रमुख रूप से आमितेश भारद्वाज, सुनील भूवाल उपस्थित थे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए
हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button