दुर्ग में राहुल गांधी की सभा का उड़ा पंडाल, एलसीडी भी टूटा

  दुर्ग। यहां दोपहर बाद आए तूफान के चलते राहुल गांधी की सभा का पंड़ाल का कुछ हिस्सा उड़ गया। इससे वहां भगदड़ मच गई। तूफान इतना तेज था कि पूरा डोम हिलने लगा। कुर्सियां इधर से उधर होने लगीं। भीड़ इससे घबराकर तितर-बितर हो गई। अचानक बांस टूट कर गिरने से वहां लगाई गई एलसीडी भी टूट गई। इस वक्त भी अंधड़ जारी है। कुछ देर पहले राहुल गांधी बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। अब से थोड़ी देर में राहुल गांधी वैशालीनगर के बैकुंठधाम में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके पहले ही यह हादसा हो गया है। वे बिलासपुर में चुनावी सभा के बाद भिलाई के लिए निकल गए हैं।

लगी हैं 15 हजार कुर्सियां :

राहुल गांधी की सभा में लोगों के लिए करीब 15 हजार कुर्सियां लगाई गई हैं। चुनावी सभा दोपहर बाद से शुरू हो गई है। राहुल गांधी शाम 5.15 बजे तक पहुंचने की संभावना है। यहां पर लोगों के मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम भी रखा गया है। इसके लिए अलग से मंच भी तैयार किया गया है।

ऐसी थी पार्किंग की व्यवस्था :

लोगों के सुविधा के लिए चार से पांच जगह पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है। इसमें वीआईपी और वीवीआईपी पार्किंग अलग है। सभा स्थल में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लोगों की मेटलडिटेक्टर से जांच कराई गई। इसके बाद उन्हें अंदर जाने दिया जा रहा है।   Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें  Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button