नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ 5 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। सलमान खान की फिल्म का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

सलमान खान के नासिक में रहने वाले एक फैन ने बॉलीवुड के सुल्तान को देखने के लिए पूरा थिएटर बुक करा दिया है। डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, आशीष सिंघल नाम के फैन भारत की रिलीज के पहले दिन, पहला शो देखने के लिए नासिक में एक पूरा थिएटर बुक करा दिया है।

सलमान खान के लिए फैंस की ये दीवानगी पहली बार देखने को नहीं मिल रही है। इसके पहले भी कई बार जब फैंस अपने दबंग खान के लिए क्रेजी मोमेंट क्रिएट करते आए हैं।

बता दें कि भारत फिल्म में सलमान खान पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। फिल्म में यंग सर्कस चैंपियन से लेकर 60 साल बूढ़े शख्स तक के रोल को सलमान खान ने किया है।

फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।

सलमान खान और कटरीना इस फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों व्यस्त हैं। फिल्म में कटरीना कैफ भी यंग और ओल्ड एज में नजर आने वाली है। फिल्म के गाने पहले ही सुपरहिट हो गए हैं। फैंस को सलमान खान की इस मूवी के रिलीज का इंतजार है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।