रायपुर। कनक तिवारी में लिए सम्माननीय हैं। वह मेरे ससुर के साथ पढ़े हैं। मैं उनके पैर भी छूता हूं। यह कहना है प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल का। महाधिवक्ता पद को लेकर उपजा विवाद पर पहली बार मुख्यमंत्री श्री बघेल का बयान सामने आया है। उन्होंने साफतौर पर कहा कि इस मामले में विधि विभाग ने कार्रवाई की है। सीएम श्री बघेल ने यह बातें सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक में शामिल होने के लिए रवाना होने से पहले कही। सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक में स्थानीय विधायकों को शामिल किया गया है। इस लिहाज से  यह बैठक काफी महत्वपूर्ण है। बैठक के लिए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह, प्रेम साय सिंह और विधायक अमरजीत भगत भी रवाना हुए।

सरगुजा को सीएम से उम्मीदें
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने दो दिन के बस्तर दौरे में बैठक के दौरान कई सौगात देने की घोषणाएं की। अब मुख्यमंत्री सरगुजा क्षेत्र में बैठक लेने जा रहे हैं। ऐसे में क्षेत्र के लोगों को उम्मीद है कि उनके लिए भी सौगातों का पिटारा खोला जाएगा। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि मुख्यमंत्री श्री बघले बस्तर की तरह अनेक सौगात देने के साथ क्षेत्र के लिए बड़ी घोषणा कर सकते हैं। आपको बता दें कि हाल में श्री बघेल ने बस्तर विकास प्राधिकरण की बैठक में क्षेत्र को दर्जनों सौगातें दीं।

पहले वन पट्टे का होगा वितरण 
मुख्यमंत्री बघेल हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 11.15 बजे संभागीय मुख्यालय अम्बिकापुर पहुंचेंगे। 11.45 बजे से सर्किट हाऊस में वन अधिकार पट्टे का वितरण करेंगे। जिसके बाद दोपहर 12 बजे कलेक्टोरेट में सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक लेंगे। इसके बाद वे 1.30 बजे वन अधिकार कार्यशाला में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री शाम 4 बजे अम्बिकापुर से प्रस्थान कर सरगंवा पहुंचेंगे। जहां वे जन चौपाल कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे। इसके बाद वे अम्बिकापुर लौट आएंगे और यही रात्रि विश्राम करेंगे।