रायपुर। मठपुरैना गोलीकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने भिलाई से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आलम उर्फ सरफराज अंसारी भिलाई से बहन के घर से पकड़ा गया है। इस गोलीकांड मामले को लेकर पुलिस ने आज प्रेसकांफ्रेस की है।

कैसे चढ़ा पुलिस के हत्थे:

एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने पत्रकारवार्ता में कहा कि आलम उर्फ सरफराज अंसारी और जावेद खान के बीच भाड़े को लेकर विवाद हुआ था। सोमवार की रात आलम ने देसी कट्टे से जावेद को गोली मारी थी। इसके बाद वो वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने तेजी दिखाई और आज उसे भिलाई स्थित उसकी बहन के घर से गिरफ्तार कर लिया। आलम उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद से कट्टा खरीद कर लाया था। उसके पास से 1 कट्टा और 03 जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं। जावेद खान को पीठ में गोली लगी थी। वो आउट आॅफ डेंजर है। रामकृष्ण अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

क्या है पूरा मामला:

जानकारी के मुताबिक आरोपी आलम टायर दुकान में और प्रार्थी जावेद पेंटर का काम करता है। एक साल पहले भी दोनों के बीच मामूली विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। उस समय प्रार्थी जावेद ने आरोपी आलम के साथ मारपीट की थी।

प्रार्थी और आरोपी दोनों मूलत: बिहार के रहने वाले हैं। दोनों संजय नगर में रहते थे। जावेद के पास टाटा एस गाड़ी है जिसे आलम चलाता था तो उसे एक बार किराए में लेकर गया था उसका भाड़ा उसने नहीं दिया। उसी भाड़े को लेकर विवाद बढ़ गया। आरोपी आलम पुलिस की गिरफ्त में हैं आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।