बिग बी ने ICC पर कसा तंज, बोले -‘टूर्नामेंट को भारत में शिफ्ट करो, हमें बारिश चाहिए’

नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 में बारिश को लेकर अब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने तंज कसा है। बिग बी ने अपने एक फैन के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि क्रिकेट वर्ल्डकप को भारत में शिफ्ट किया जाना चाहिए ताकि भारत में भी बारिश हो सके। बता दें कि क्रिकेट वर्ल्डकप में अभी तक हुए मैचों में 4 मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं।

बारिश के चलते मैच कैंसिल होने को लेकर सोशल मीडिया पर लोग लगातार आईसीसी पर निशाना साध रहे हैं। गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच के बारिश के भेंट चढ़ने के बाद बिग बी के एक फैन राजेश केजरीवाल ने भी कुछ ऐसा ही ट्वीट किया। जिसका जवाब देते हुए अमिताभ ने आईसीसी पर तंज कसा, बिग बी ने अपने रिप्लाई में लिखा, ‘वर्ल्डकप 2019 को भारत में शिफ्ट करो…हमें बारिश की ज्यादा जरूरत है। ‘राकेश केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा था ‘आईसीसी को शर्म आनी चाहिए कि उसने वर्ल्डकप जैसे अहम टूर्नामेंट का ऐसे समय में आयोजन किया जब आधे मैच बारिश की भेंट चढ़ जाएं। ‘

बता दें कि गुरुवार को नॉटिंघम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला अहम मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया। इसके साथ ही अब तक इस वर्ल्डकप के 4 मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। ऐसे में अब टीम इंडिया के फैन्स 16 जून रविवार को मैनचेस्टर में होने वाले भारत पाकिस्तान मैच को लेकर भी बारिश का डर सताने लगा है। ऐसा बताया जा रहा है कि मैनचेस्टर में भी बारिश हो सकती है। बारिश के चलते निराश क्रिकेट फैन्स शुक्रवार को एक बार सोशल मीडिया पर लोग आईसीसी पर निशाना साध रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button